टीम इंडिया के लिए बेहद बुरी खबर, एशिया कप से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह

News

ABC News: 27 अगस्त से शुरू होने जा रहे एशिया कप से पहले भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. टीम इंडिया के नंबर वन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एशिया कप से बाहर हो गए हैं. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह कमर की चोट से जूझ रहे हैं. इससे पहले जसप्रीत बुमराह को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे और टी20 सीरीज से भी आराम दिया गया था.

सीनियर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण एशिया कप टी20 टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. बुमराह को इससे उबरने कुछ समय लगेगा. इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का चयन सोमवार को ही होना था, लेकिन अब तक इसके बारे में कोई स्पष्ट सूचना नहीं है. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, ‘जसप्रीत बुमराह की पीठ में चोट है और वह एशिया कप में नहीं खेलेंगे. वह हमारे मुख्य गेंदबाज हैं और हम चाहते है कि वह टी 20 विश्व कप से पहले वापस अपने लय को हासिल कर ले.’ अधिकारी ने कहा, ‘हम उन्हें एशिया कप की टीम में शामिल कर जोखिम नहीं लेना चाहते है, इससे उनकी चोट और गंभीर हो सकती है.’ बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में आखिरी बार मैदान पर दिखे थे. इसके बाद से उन्हें विश्राम दिया गया है. वह अभी अपने परिवार के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं. जसप्रीत बुमराह की चोट पर बीसीसीआई की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक अपडेट जारी नहीं किया गया है. जसप्रीत बुमराह की मैदान पर वापसी कब होगी इसके बारे में भी फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है. लेकिन जसप्रीत बुमराह का इस वक्त चोटिल होना टीम इंडिया के लिए बेहद चिंताजनक है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media