जुलाई में शुक्र-बुध की युति, बनेगा लक्ष्मी नारायण योग, 3 राशिवालों को जमकर होगा धन लाभ

News

ABC NEWS: जुलाई माह में शुक्र-बुध की युति से लक्ष्मी नारायण योग बनने वाला है. लक्ष्मी नारायण योग के बनने से 3 राशियों के जातकों को धन लाभ हो सकता है, करियर में सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकता है. ज्योतिष के अनुसार, जब एक ही राशि में शुक्र और बुध की युति होती है तो लक्ष्मी नारायण योग बनता है. ऐसे में 25 जुलाई से सिंह रा​शि में शुक्र और बुध की युति होने जा रही है, जिससे यह लक्ष्मी नारायण योग बनेगा.

कब से कब तक है लक्ष्मी नारायण योग?
श्री कल्लाजी वैदिक विश्वविद्यालय के ज्योतिष विभागाध्यक्ष डॉ. मृत्युञ्जय तिवारी बताते हैं कि 7 जुलाई को सुबह 04:28 बजे शुक्र ग्रह का सिंह राशि में गोचर होगा और यह 7 अगस्त तक रहेगा. वहीं बुध ग्रह 25 जुलाई दिन मंगलवार को सुबह 04:38 बजे सिंह राशि में गोचर करेगा, जो 1 अक्टूबर को रात 08:45 बजे तक इसमें विद्यमान रहेगा.

इस तरह से देखा जाए तो 25 जुलाई को सिंह राशि में बुध और शुक्र की युति होगी और यह 7 अगस्त तक रहेगी. ऐसे में लक्ष्मी नारायण योग 25 जुलाई से 7 अगस्त तक रहेगा. 7 अगस्त को सुबह 10:37 बजे ​शुक्र कन्या राशि में गोचर करेगा और यह लक्ष्मी नारायण योग खत्म हो जाएगा.

लक्ष्मी नारायण योग 2023 राशियों पर प्रभाव
मिथुन: लक्ष्मी नारायण योग मिथुन राशि के जातकों के लिए अत्यंत ही शुभ फलदायी साबित हो सकता है. इस योग के कारण आपको बड़े धन लाभ हो सकते हैं. इससे आपकी माली हालत में सुधार होगा और पुराने कर्ज से मुक्ति मिल सकती है. शुक्र और बुध के सकारात्मक प्रभाव से करियर में भी तरक्की के योग बनेंगे.

नौकरीपेशा लोगों के लिए 25 जुलाई से 7 अगस्त तक का समय अच्छा रहेगा. वर्कप्लेस पर आपके काम की प्रशंसा होगी और लोग आपसे प्रभावित भी होंगे. बिजनेस से जुड़े जातकों के लिए भी समय अनुकूल रहेगा.

कन्या: अपकी राशि के जातकों पर लक्ष्मी नारायण योग का सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. इस दौरान आपकी आमदनी में अच्छी बढ़ोत्तरी हो सकती है. इसके कारण आपका आर्थिक पक्ष पहले से और बेहतर होगा. आप पर किस्मत मेहरबान रहेगी, इस वजह से बिजनेस में भी मुनाफे के अवसर मिलेंगे.

आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे पूरा परिवार खुश नजर आएगा. प्रॉपर्टी से जुड़े वाद-विवाद में आपको सफलता मिल सकती है. मामले का समाधान होने पर आपको बड़ा धन लाभ हो सकता है.

तुला: लक्ष्मी नारायण योग आपकी राशि के जातकों के लिए वरदान सिद्ध हो सकता है. इस समय भाग्य के प्रबल होने से बिजनेस में काफी बढ़ोत्तरी होगी और मुनाफा भी अच्छा खासा होगा. नौकरीपेशा लोगों के आय में भी वृद्धि होगी. आमदनी बढ़ने से खर्च का तनाव कम होगा.

जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनको खुशखबर मिल सकती है. नई जॉब का प्रस्ताव मिल सकता है, जिससे मन खुश होगा. यदि आप अपने बिजनेस का विस्तार करने के लिए निवेश करना चाहते हैं तो समय ठीक है.

प्रस्तुति: भूपेंद्र तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media