काफी ग्लैमरस हैं वरुण धवन की भतीजी अंजिनी, बोल्ड अंदाज से फैंस का खींचा ध्यान

News

ABC News: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन भले ही फिल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं हैं लेकिन काफी लाइमलाइट में रहती हैं.वरुण धवन की भतीजी बीते कुछ घंटों से खूब सुर्खियां बटोर रही है. वरुण की भतीजी काफी ग्लैमरस है और उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अंजिनी धवन अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. फैंस उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं, अंजिनी धवन की इंस्टाग्राम पर अच्छी फैन फॉलोइंग है तो उनकी तस्वीरें शेयर होती ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.

अंजिनी धवन मोबाइल से सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं. अंजिनी धवन का ये कातिलाना अंदाज लोगों को भा रहा है. अंजिनी धवन ने बिकिनी पहनकर अपनी जुल्फों को लहराया है. अंजिनी धवन की बोल्ड अदाएं लोगों को ध्यान खींच रही हैं. अंजिनी धवन ने सफेद कलर की बिकिनी पहनकर समंदर किनारे बीच पर इंजॉय किया.

अंजिनी धवन की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. अंजिनी धवन अपनी तस्वीरों में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं. अंजिनी धवन के खुले बाल उनकी खूबसूरती बढ़ाते हैं. अंजिनी अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते अचानक से ही सुर्खियों में आ गई है. कोई भी उनके ग्लैमरस लुक से नजरें नहीं हटा पा रहा है.

अंजिनी की अदाएं किसी भी बॉलीवुड दीवा से कम नहीं है. कम उमर में ही उनमें गजब का कॉन्फिडेंट है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media