इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं Varun Dhawan, बोले- बहुत चैलेंजिंग टाइम रहा

News

ABC News: वरुण धवन इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण ने खुलासा किया कि पिछली फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ के लिए कड़ी मेहनत के बाद उन्हें एक बीमारी का पता चला, जिसका वह सामना कर रहे थे. इस बीमारी का नाम ‘वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन’ है. वरुण ने बताया कि उन पर कैस कोविड -19 महामारी के बाद बड़े पर्दे पर वापसी का बहुत बड़ा दबाव था. वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन एक वेस्टिबुलर विकार है जिसके तहत व्यक्ति के बैलेंस सिस्टम ठीक से काम नहीं करता है.

वरुण धवन ने इंडिया टुडे मुंबई कॉन्क्लेव 2022 के दौरान वरुण धवन ने अपनी इस बीमारी का खुलासा किया. उन्होंने कहा, “जिस क्षण हमने दरवाजे खोले, क्या आपको नहीं लगता कि हम उसी चूहे की दौड़ में वापस चले गए? यहां कितने लोग कह सकते हैं कि वे बदल गए हैं? मैं देखता हूं कि लोग और भी ज्यादा मेहनत करने लगे हैं. सच में, मैंने अपनी फिल्म ‘जुग जुग जीयो ‘के लिए खूब मेहनत शुरू की. ऐसा लगा कि मैं चुनाव के लिए दौड़ रहा हूं. मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मैंने खुद पर इतना दबाव डाला.” वरुण ने आगे कहा, “हाल ही में, मैंने अभी-अभी सबकुछ बंद किया है. मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ क्या हुआ था. मुझे वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन नाम की बीमारी हुई. इससे आपका संतुलन बिगड़ जाता है. लेकिन मैंने और मेहनत की… हम इस दौड़ में बस दौड़ रहे हैं, लेकिन कोई नहीं पूछ रहा क्यों? मुझे लगता है कि एक बड़ा उद्देश्य है कि हम सब यहां क्यों हैं. मैं अपने खोजने की कोशिश कर रहा हूं, और उम्मीद है कि आप भी ढूंढ़ पाएंगे.” वरुण धवन की भेड़िया रिलीज होने को तैयार है. इसमें उनके अपॉजिट कृति सैनन हैं. फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है. हाल ही में, वरुण ने अपने फैंस को हैलोवीन डे की शुभकामनाएं देने के लिए भेड़िया से एक नया लुक शेयर किया था. फोटो में वरुण को फिल्म से वेयरवोल्फ लुक देखने को मिला था, जो सच में बड़ा डरावना है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media