एफिल टॉवर पर होगा वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म बवाल का प्रीमियर

News

ABC News: बॉलीवुड फिल्म स्टार जाह्नवी कपूर और वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म को निर्देशक नीतेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी बीते दिनों ही मेकर्स ने एक धमाकेदार ऐलान के साथ दी थी. निर्माताओं ने बताया था कि इस मूवी को सीधे ओटीटी स्ट्रीम किया जाने वाला है. फिल्म को मेकर्स जुलाई 2023 में सीधे अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज करेंगे.

इसके साथ ही निर्माताओं ने जाह्नवी कपूर और वरुण धवन के बेहद रोमांटिक फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया था. अब इस बीच इस फिल्म को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का प्रीमियर निर्माता एफिल टावर पर करने की तैयारी में हैं. मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म की टीम जुलाई के मध्य में पेरिस के एफिल टावर पर इस फिल्म के प्रीमियर की तैयारी में हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस बारे में जानकारी देते हुए सूत्र ने कहा, ‘बवाल पहली भारतीय फिल्म होगी जिसका प्रीमियर एफिल टॉवर पर होने वाला है. इस फिल्म का प्रीमियर सैले गुस्ताव एफिल में विशाल स्तर पर होगा. जिसके बैकग्राउंड में प्रेम के शहर की खूबसूरत झलकियां दिखाई जाने वाली हैं.

इस फिल्म के प्रीमियर में वरुण धवन, जाह्नवी कपूर, साजिद और नितेश के अलावा फिल्म लवर्स और फ्रांसीसी प्रतिनिधि भी शामिल होंगे. जो इसे किसी भारतीय फिल्म के सबसे बड़े प्रीमियर में से एक बना देने की तैयारी में हैं.’ बता दें कि वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म बवाल वर्ल्ड वॉर 2 की बैकग्राउंड के ईर्दगिर्द बनी लव स्टोरी की कहानी है. इस फिल्म के साथ साजिद नाडियाडवाला और नीतेश तिवारी ने एक बार फिर हाथ मिलाया है. इससे पहले ये निर्माता-निर्देशक की जोड़ी नेशनल अवॉर्ड विनिंग मूवी छिछोरे दर्शकों को दे चुकी है. फिल्म को एक साथ 200 देशों में अमेजॉन के जरिए प्रीमियर करने की तैयारी है. फिल्म का ट्रेलर अभी तक निर्माताओं ने जारी नहीं किया है. उम्मीद है कि फिल्म का ट्रेलर भी जल्दी ही दर्शकों को देखने को मिलेगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media