US: मिसिसिपी में विमान के अपहरण की खबर, दावा- पायलट क्रैश की दे रहा धमकी

News

ABC News: अमेरिका के मिसिसिपी में एक विमान के अपहरण की ख़बर है. रिपोर्ट के मुताबिक़ पायलट विमान को शॉपिंग सेंटर पर क्रैश कराने की धमकी दे रहा है. पुलिस का कहना है कि एक पायलट ने इस विमान को मिसिसिपी के टुपेलो में एक स्थानीय वॉलमार्ट में जानबूझकर दुर्घटनाग्रस्त करने की धमकी दी है.

पायलट की ओर से विमान क्रैश कराए जाने की धमकी के बाद लोगों को अलर्ट कर दिया गया है. पायलट की ओर से विमान के वॉलमार्ट में दुर्घटनाग्रस्त कराने की धमकी के बाद पुलिस ने मिसिसिपी  में स्टोर भी खाली करा दिए हैं. अमेरिकी स्टेट मिसिसिपी में पुलिस का कहना है कि टुपेलो में कानून प्रवर्तन एजेंसियों और आपातकालीन कर्मियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है क्योंकि एक विमान के पायलट ने जानबूझकर अपने विमान को शॉपिंग सेंटर पर क्रैश की धमकी दी है. जानकारी के मुताबिक अधिकारी पायलट के संपर्क में हैं. द वॉशिंगटन पोस्ट के मुताबिक अधिकारियों ने कहा कि एक छोटा प्राइवेट विमान उड़ाने वाला एक पायलट शनिवार की सुबह टुपेलो के ऊपर आसमान का चक्कर लगा रहा था और वॉलमार्ट स्टोर में विमान को दुर्घटनाग्रस्त करने की धमकी दे रहा था. टुपेलो पुलिस विभाग ने कहा कि उसे सुबह करीब 5 बजे रिपोर्ट मिली कि विमान शहर के ऊपर से उड़ रहा है. पुलिस ने कहा कि उन्होंने सीधे पायलट (Pilot) से बात की है. पुलिस के अनुसार, अधिकारी वॉलमार्ट और पास के एक गैस स्टेशन को खाली करने और लोगों को जितना संभव हो उतना तितर-बितर करने के लिए काम कर रहे थे. फेसबुक पोस्ट में कहा गया है कि नागरिकों को उस क्षेत्र से बचने की सलाह दी गई है, जब तक कि सब कुछ स्पष्ट न हो जाए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media