ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल गईं उर्वशी की मां? पोस्ट कर लिखा- चिंता मत करो बेटा

News

ABC NEWS: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को कई बार उनके क्रिप्टिक पोस्ट की वजह से ट्रोल किया गया है. अब उनकी मां भी कुछ ऐसे ही पोस्ट्स करने लगी हैं. तभी तो उर्वशी के बाद यूजर्स उनकी मां को ट्रोल करने में लगे हैं. क्रिकेटर ऋषभ पंत के मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में रेफर होने के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर इसी अस्पताल की फोटो शेयर की थी. अब उनकी मां मीरा रौतेला ने भी ऐसा किया है.

मीरा रौतेला की पोस्ट ने किया कंफ्यूज

उर्वशी रौतेला की मां मीरा ने इंस्टा पर दो फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो कोकिलाबेन अस्पताल की है. ये वही अस्पताल है जहां क्रिकेटर ऋषभ पंत एडमिट हैं. दूसरी फोटों में उर्वशी की मां किसी मंदिर के बाहर खड़े होकर पोज दे रही हैं. कैप्शन में मीरा रौतेला ने लिखा है- सब कुछ ठीक हो जाएगा बेटा, चिंता मत करो @urvashirautela. उर्वशी की मां का ये पोस्ट लोगों को कंफ्यूज कर रहा है. पहले तो अस्पताल की फोटो शेयर करना फिर कैप्शन में लिखना चिंता मत करो… समझ से परे है. लोगों के मन में सवाल है उर्वशी किस चिंता में हैं जो उनकी मां सोशल मीडिया पर ऐसे लिख रही हैं.

मीरा रौतेला की पोस्ट

मीरा रौतेला हुईं ट्रोल

ये क्रिप्टिक पोस्ट लोगों को पल्ले नहीं पड़ा और उन्होंने मीरा रौतेला को ट्रोल करना शुरू किया. सबसे मजेदार बात ये रही कि मीरा रौतेला ट्रोल्स के सवालों का जवाब तुरंत दे रही थीं. एक यूजर ने लिखा- व्हाट्सएप या कॉल करके भी ये बात बताई जा सकती है. जवाब में मीरा रौतेला ने लिखा- बुद्धू तो तुम्हें कैसे पता चलता. दूसरे ने लिखा- सुबह तक स्पोर्ट्स और सिनेमा बीट वाले इस पोस्ट पर और भी मिर्ची लगा देंगे. फिर मीरा लिखती हैं- कल टीआरपी (लाफिंग इमोजी). एक्ट्रेस की मां को ट्रोल करते हुए शख्स ने लिखा- एक और विवादित पोस्ट. क्या ड्रामा लगाया हुआ है आप लोगों ने. जवाब में मीरा रौतेला लिखती हैं- मेरी मेडिकल रिपोर्ट्स, उर्वशी रौतेला विशाखापट्टनम में है. शख्स ने लिखा- क्या मजाक बना रखा है? मीरा रौतेला ने कहा- मजाक तो वो अपना खुद का बना रहे हैं.

मीरा रौतेला की पोस्ट

अस्पताल में एडमिट हैं ऋषभ पंत

मीरा ने ट्रोल्स को जवाब तो दिया, मगर उनकी किसी भी बात से साफ मालूम नहीं पड़ा क्यों उन्होंने इस तरह की पोस्ट लिखी. लोग कयास लगा रहे हैं शायद एक्ट्रेस की मां खुद के लिए कोकिलाबेन अस्पताल गई होंगी. जैसा कि उनका एक कमेंट भी बताता है जिसमें उन्होंने मेडिकल रिपोर्ट की बात की थी.

इससे पहले उर्वशी रौतेला ने भी अस्पताल की फोटो शेयर की थी. तब भी लोग कंफ्यूज हुए थे. उर्वशी की मां ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उनके लिए पोस्ट लिखा था, जिसमें क्रिकेटर के जल्द ठीक होने की दुआ मांगी थी. अपनी इस पोस्ट के लिए मीरा रौतेला काफी ट्रोल भी हुई थीं. वहीं ऋषभ पंत का अभी कोकिलाबेन अस्पताल में ट्रीटमेंट चल रहा है.

आपको क्या लगता है मीरा रौतेला क्या ऋषभ पंत से मिलने कोकिलाबेन अस्पताल गईं या वजह कुछ और ही थी?

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media