ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर उर्वशी रौतेला का रिएक्शन, पोस्ट करके लिखी दिल की बात

News

ABC NEWS: क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार हरिद्वार जिले के मंगलौर और नरसन के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गई. रुड़की सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मैक्स अस्पताल देहरादून में रिफर कर दिया गया है. यह दुर्घटना मंगलौर थाना क्षेत्र के NH-58 पर हुई है . वहीं उनके इस एक्सीडेंट से क्रिकेट प्रेमियों के साथ उनके फैंस भी बेहद चिंतित हैं. ऋषभ पंत के साथ एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम भी जोड़ा जाता है. उर्वशी भी कर्ई मौकों पर पंत का फेवर करती नज़र आईं है. वहीं ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर टीवी एक्ट्रेस ने चिंता जताई है.

पंत के एक्सीडेंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कैप्शन के साथ व्हाइट ड्रेस में एक अनदेखी पिक शेयर की है. इसके साथ  उन्होंने लिखा  “प्रार्थना”. उन्होंने कैप्शन में एक व्हाइट हार्ट और एक व्हाइट पिज़न भी जोड़ा है.

बता दें कि हरिद्वार के एसपी (ग्रामीण) स्वपन किशोर के मुताबिक, ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत स्थिर है.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हिंदी में ट्वीट किया, “वाहन दुर्घटना में घायल हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हुए अधिकारियों को उनके इलाज की हर संभव व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media