उर्वशी रौतेला को देख लगे ऋषभ पंत के नारे, बोलने में अटकीं, हटाया माइक फिर…

News

ABC NEWS: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फिर सुर्खियों में हैं. वजह फिर वही हैं ऋषभ पंत. उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Waltair Veerayaa के प्रमोशन में बिजी हैं. इसके लिए वे विशाखापट्टनम गई थीं. प्रमोशनल इवेंट का एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर किया है जिसमें साफ सुना जा सकता है कैसे इवेंट में एक्ट्रेस को देख लोगों को क्रिकेटर ऋषभ पंत याद आ गए.

उर्वशी को देख लोग चिल्लाने लगे ऋषभ पंत का नाम

उर्वशी रौतेला जैसे ही स्टेज पर आती हैं, वहां मौजूद लोग ऋषभ पंत चिल्लाने लगते हैं. लोगों के जोर- जोर से पंत- पंत चिल्लाने की वजह से उर्वशी रौतेला अपनी स्पीच देते हुए बार-बार रुक जाती हैं. उर्वशी अपनी स्पीच दे रही हैं और पीछे से लोग ऋषभ के नारे लगाना बंद नहीं कर रहे हैं. फिर भी एक्ट्रेस को जो कहना होता है वे शोर के बीच अपनी बात कहती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है उर्वशी मेगा स्टार चिरंजीवी की तारीफों के पुल बांध रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी हुईं ट्रोल

वैसे उर्वशी को देखकर लोगों का ऋषभ पंत के नारे लगाना नई बात नहीं है. पहले भी एक्ट्रेस के साथ ऐसा हो चुका है. बाद में उर्वशी रौतेला ने इंस्टा स्टोरी शेयर कर इसपर नाराजगी भी जताई थी. उर्वशी रौतेला के सामने लोग क्रिकेटर का नाम लेने से नहीं चूकते हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- यही वो प्यार है जो मुझे आगे लेकर जा रहा है. उर्वशी के इस वीडियो पर लोगों के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मुझे क्यों ऋषभ- ऋषभ सुनने में आ रहा है. दूसरा कहता है- भीड़ ऋषभ पंत के नारे लगा रही है. वैसे ट्रोलिंग से इतर एक्ट्रेस प्रमोशनल इवेंट में रेड साड़ी पहनकर पहुंचीं. इस आउटफिट में वे स्टनिंग लगीं.

साउथ मूवी में एक्ट्रेस का आइटम सॉन्ग

उर्वशी रौतेला की फिल्म Waltair Veerayya की बात करें तो ये मूवी सिनेमाघरों में 13 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में चिरंजीवी, रवि तेजा और श्रुति हासन लीड रोल में हैं. फिल्म में उर्वशी रौतेला का आइटम सॉन्ग है जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है. इस गाने में उर्वशी रौतेला मेगा स्टार चिरंजीवी संग थिरकती नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला ने इस गाने में शानदार डांस किया है. एक्ट्रेस अपने काम से कम और ऋषभ पंत की वजह से ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं. वैसे क्रिकेटर अभी मुंबई के अस्पताल में एडमिट हैं. बीते दिनों उनका एक्सीडेंट हुआ था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media