उर्वशी रौतेला ने खरीदा 190 करोड़ का आशियाना, बनीं 4 मंजिला बंगले की मालकिन

News

ABC NEWS: बॉलीवुड की क्वीन उर्वशी रौतेला से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर आ रही है. और यह कोई छोटी बात नहीं.  उर्वशी ने खरीदा सपनों का आशियाना. दरअसल, एक्ट्रेस ने मुंबई के जुहू एरिया में 190 करोड़ का बंगला खरीदा है.

यह कीमत अपने आप में बहुत बड़ी है. आज के समय में शाहरुख खान का ‘मन्नत’ 200 करोड़ की कीमत का है. अब उर्वशी भी उनकी टक्कर में आ गई हैं. 4 स्टोरी बंगले की मालकिन बन चुकी हैं.  फैन्स यह न्यूज जानकर हक्के-बक्के रह गए हैं. उनका कहना है कि आखिर उर्वशी के पास इतना पैसा आ कहां से रहा है.

कहा जा रहा है कि उर्वशी का यह बंगला, फिल्ममेकर यश चोपड़ा के घर के साथ में है. दोनों का बैकयार्ड एक ही है. उर्वशी ने जो प्रॉपर्टी खरीदी है, वह काफी पीसफुल जगह में बनी है. टाइमलेस इंटीरियर और कंटेम्परेरी एस्थेटिक डिजाइनिंग इस बंगले में की हुई है.


इस बंगले के अंदर लैविश गार्डन, पर्सनल जिम, बड़ा सा बैकयार्ड और काफी खाली स्पेस है, जिसमें एक्ट्रेस आराम फरमा सकती हैं. पिछले सात या आठ महीनों से उर्वशी खुद के लिए घर ढूंढ रही थीं जो अब जाकर उन्हें उनकी पसंद का मिला है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media