फ्लाइट में फिर हुआ पेशाबकांड, पैसेंजर ने साथी यात्री पर किया टॉयलेट, गिरफ्तार

News

ABC News: अमेरिकन एयरलाइंस की न्यूयॉर्क से नई दिल्ली जाने वाली एक फ्लाइट में नशे में धुत एक यात्री ने अपने ही दोस्त पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया. दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर फ्लाइट के लैंडिंग के तुरंत बाद ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया. रिपोर्ट के मुताबित यह पूरी घटना AA292 अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट की बताई जा रही है.

फ्लाइट ने शुक्रवार (3 मार्च) रात 9:16 बजे न्यूयॉर्क से उड़ान भरी और 14 घंटे 26 मिनट के बाद शनिवार (4 मार्च) रात 10:12 बजे दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर उतरी. आरोपी कथित तौर पर अमेरिका के एक यूनिवर्सिटी का छात्र है और नशे की हालत में सोते समय उसने पेशाब कर दिया था. उसका कहना है कि उसने ऐसा जानकर नहीं किया. पेशाब नींद में निकल गया और एक साथी यात्री पर गिर गया, जिसने चालक दल से इसकी शिकायत कर दी. सूत्रों ने बताया कि छात्र ने इसके लिए माफी मांगी, इसके बाद पीड़ित यात्री ने उनके खिलाफ केस दर्ज करने से मना कर दिया, क्योंकि इससे उसका करियर बिगड़ सकता था. हालांकि, एयरलाइन ने इसे गंभीरता से लिया और आईजीआई एयरपोर्ट पर एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) को इसकी जानकारी दी. एटीसी ने सीआईएसएफ कर्मियों को सतर्क कर दिया, जिन्होंने आरोपी यात्री को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया.


पिछले साल नवंबर में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था, जहां नशे में धुत एक शख्स (शंकर मिश्रा) ने न्यूयॉर्क से नई दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया था. इस घटना के करीब एक महीने बाद मिश्रा पर एफआईआर दर्ज की गई थी. अब ऐसा एक और मामला आने पर अमेरिकन एयरलाइंस ने इसे गंभीरता से लिया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media