‘मेरा नंगापन मुझे एक दिन पिटवाएगा’, रणबीर कपूर पर बयान देने के बाद पलटीं उर्फी

News

ABC NEWS: उर्फी जावेद, रणबीर कपूर को लेकर अपने बयान के चलते मुश्किलों में फंस गई हैं. उर्फी ने अपने लिए रणबीर के कमेंट पर रिएक्शन दिया था. अब एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें गलत समझा गया है. करीना कपूर के शो पर रणबीर कपूर ने उर्फी के फैशन को ‘खराब’ बताया था. उन्होंने कहा था कि वो एक्ट्रेस के स्टाइल को खास पसंद नहीं करते. अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उर्फी ने इसका जवाब दिया था.

रणबीर के अपनी राय रखने के कुछ दिन बाद करीना कपूर ने उर्फी के फैशन की तारीफ की थी. उन्होंने एक्ट्रेस को बहादुर बताया था. इसे लेकर उर्फी जावेद खुश हो गई थीं. दोनों के बयान पर उर्फी जावेद ने अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा था, ‘भाड़ में जाए रणबीर. करीना ने मेरी तारीफ कर दी है. अब क्या है. रणबीर की क्या औकात.’ उनके इस बयान के बाद उर्फी जावेद के चर्चे हर तरफ शुरू हो गए. ऐसे में अब उन्होंने सफाई दी है. उर्फी का कहना है कि उन्होंने रणबीर के भाड़ में जाने वाली बात कही ही नहीं है.

एक्ट्रेस के मुताबिक उनकी बात का गलत मतलब निकाला जा रहा है. उन्होंने ये सब मजाक में कहा था. लेकिन उनकी बातों को गलत तरीके से लिया गया. उर्फी ने मजाक करते हुए कहा कि किसी दिन उनका सर्कास्म और नंगापन उन्हें पिटवाएगा. उर्फी जावेद अक्सर अपने दिए बयानों के चलते खबरों में आती हैं. कई बार इसकी वजह से वो विवादों में भी फंसी हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media