Urfi Javed के साथ हुई छेड़खानी, नशे में एक्ट्रेस के साथ कर दी ऐसी गंदी बात

News

ABC News : ( ट्विंकल यादव ) इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) के साथ फ्लाइट में छेड़खानी हुई है, उर्फी जावेद मुंबई से गोवा जा रही थीं इसी दौरान उनके साथ फ्लाइट में बदतमीजी हुई. लड़कों का एक ग्रुप नशे में धुत्त होकर उनका नाम चिल्ला रहा था. जिसको लेकर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी शेयर की है और इसको लेकर उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन को लेकर ही नहीं अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. उनसे कोई भी भिड़े, जवाब देने में उर्फी पीछे नहीं रहतीं. फिर चाहे सामने कोई भी क्यों ना हो. लेकिन इस बार उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसने सभी को चौंका दिया. दरअसल उर्फी मुंबई से गोवा जा रही थीं, इसी दौरान लड़कों के एक ग्रुप ने फ्लाइट में उनके साथ बदतमीजी की. उर्फी ने बताया कि जब उनके साथ ये सब हुआ उस वक्त वो लड़के नशे में थे और उर्फी इकोनॉमी क्लास में सफर कर रही थीं. उर्फी का कहना है कि वो पब्लिक फिगर हैं इसका मतलब ये नहीं कि वो पब्लिक प्रॉपर्टी हैं. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई बदतमीजी का जवाब दिया है. उर्फी ने खुद इस घटना की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की.

फ्लाइट में उर्फी पर किए गए कमेंट्स

उर्फी जावेद 20 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. वो छुट्टियां बिताने गोवा जा रही थीं. इस दौरान वो पैपराजी के कैमरे में भी स्पॉट हुई थीं. इस दौरान उर्फी ने अपने बालों का कलर पिंक रखा था. फ्लाइट में जब उर्फी पहुंची तो लड़कों के एक ग्रुप ने उन्हें पहचान लिया और उनपर कमेंट्स करने लगे. उन्होंने कई बार उनका नाम लेकर चिल्लाया.

उर्फी ने कहा पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं हूं

उन्होंने इस ग्रुप का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है और साफ तौर से कहा है कि वह इस तरह के बर्ताव को जरा भी बर्दाश्त नहीं करेंगी फिर भले ही वो पब्लिक फिगर हैं. इंस्ट्राम पर उन्होंने लिखा- कल एक फ्लाइट में मुंबई से गोवा की यात्रा के दौरान मुझे हैरेसमेंट से गुजरना पड़ा. इस वीडियो में पुरुष गंदी बातें कह रहे थे. छेड़छाड़ कर रहे थे और नाम पुकार रहे थे. जब मैंने उनका सामना किया तो उनमें से एक ने कहा कि उनके दोस्त नशे में थे. नशे में होना महिलाओं के साथ बुरा बर्ताव करने का कोई बहाना नहीं है. उर्फी का कहना है कि वो पब्लिक फिगर हैं इसका मतलब ये नहीं कि वो पब्लिक प्रॉपर्टी हैं.

शेयर किया वीडियो

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर स्टोरी भी शेयर की है , जिसमें लड़कों का एक ग्रुप देखा जा सकता है. वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा- ‘जब मैं मुंबई से गोवा जा रही थी, मुझे शोषण का सामना करना पड़ा. ये गंदी बातें कर रहे थे. मेरा नाम लिए जा रहे थे.’

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media