बर्थडे पर जख्मी हुईं उर्फी जावेद, चोट के निशान दिखाकर बोलीं- असली खतरों का खिलाड़ी…

News

ABC NEWS: 15 अक्टूबर को उर्फी जावेद अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. बर्थडे पर उर्फी अपने फैंस को स्पेशल ड्रेस का सरप्राइज देने वाली हैं. खास मौके पर उर्फी किस ड्रेस में नजर आयेंगी, वो अभी पता नहीं चल पाया है. पर हां इतना जरूर मालूम है कि उर्फी जख्मी हो गई हैं. इस बारे में किसी और ने नहीं, बल्कि खुद उर्फी जावेद ने बताया है.

उर्फी को आई चोट

इंडस्ट्री में उर्फी जावेद अपने फैशन स्टेटमेंट के लिये जानी जाती हैं. उर्फी को आउटफिट्स के साथ एक्सपरीमेंट करना खूब आता है. हांलाकि, कई बार यही चीज उन पर भारी पड़ जाती है. बर्थडे के दिन भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ. उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने चोट के निशान दिखाती नजर आ रही हैं.

उर्फी बताती हैं कि उन्हें Sequin Gloves पहनना महंगा पड़ गया है. Sequin Gloves की वजह से उर्फी के हाथ और पैर छिल गये हैं. वीडियो में उर्फी के हाथ-पैर पर पड़े निशान भी देखे जा सकते हैं. इन जख्मों से पता चल रहा है कि उन्हें कितना दर्द हो रहा होगा. बड़ी बात ये है कि दर्द में भी उर्फी फैंस के लिये वीडियो पोस्ट कर रही हैं. उम्मीद है कि एक्ट्रेस के ये जख्म जल्द ही भर जायेंगे.

खास आउटफिट में आयेंगी नजर

उर्फी जावेद ने बर्थडे से पहले फैंस को ड्रेस की जानकारी देते हुए कहा था कि जन्मदिन पर वो स्पेशल ड्रेस में नजर आने वाली हैं. अब जब उर्फी आम दिनों में खास ड्रेस पहनती हैं, तो खास दिन पर कितनी स्पेशल ड्रेस पहनेंगी, उसकी कल्पना करना मुश्किल है. उर्फी का स्टेटमेंट सामने आने के बाद हर कोई उनकी बर्थडे आउटफिट देखने को तैयार बैठा है. उम्मीद है कि इस बार भी उर्फी अपने अनोखे अंदाज से हर किसी को इंप्रेस कर डालेंगी.

उर्फी जावेद के जन्मदिन पर हम यही चाहेंगे कि वो दिन-ब-दिन कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती जायें. और साथ ही अपने फैशन से लोगों को यूंही सरप्राइज करती रहें.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media