बीजेपी नेता चित्रा वाघ से परेशान उर्फी जावेद पहुचीं महिला आयोग की शरण में

News

ABC NEWS: बीजेपी नेता चित्रा वाघ और उर्फी जावेद के बीच शुरू हुई कोल्ड वॉर थमने का नाम नहीं ले रही है. चित्रा वाघ ने उर्फी पर सार्वजनिक जगहों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है. बीजेपी नेता का कहना है कि उर्फी मुंबई की सड़कों पर जिस तरह के कपड़े पहनकर घूमती हैं, उससे लोगों में गलत मैसेज जाता है. वहीं अब उर्फी जावेद ने महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग में चित्रा वाघ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

एक्शन में उर्फी जावेद

कुछ समय पहले उर्फी जावेद ने चित्रा वाघ को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट किया था. पोस्ट के जरिए उर्फी ने कहा कि वो किसी से डरती नहीं हैं. ना ही वो कुछ गलत कर रही हैं. उर्फी का स्टेटमेंट आने के बाद भी चित्रा वाघ शांत हुईं और उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलकर मुद्दे पर बात की. वहीं शुक्रवार को उर्फी जावेद भी चित्रा वाघ की शिकायत लेकर महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग के पास पहुंची.

उर्फी ने अपने वकील संग महिला आयोग चेयरपर्सन रूपाली चाकणकर से मुलाकात की. उर्फी जावेद का कहना है, उन्हें लेकर की गई वाघ की टिप्पणियों से मॉब लिंचिंग होने का खतरा है.

इंडिया टुडे संग हुई बातचीत में उर्फी जावेद के वकील सातपुते ने कहा, ‘उर्फी जावेद को धमकाने के लिए हमने वाघ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. सत्ताधारी पार्टी का कोई सदस्य धमकी दे रहे है. इसका मतलब ये है कि सरकार इसका समर्थन करती है. इस तरह के कमेंट्स उर्फी जावेद को नुकसान पहुंचा सकते हैं. वाघ आगे इस तरह की टिप्पणियां ना करें, हम इसे रोकने के लिए मुंबई पुलिस से भी संपर्क करेंगे.’

वाघ ने की थी महिला आयोग की आलोचना

हाल ही में चित्रा वाघ ने महाराष्ट्र राज्य महिला आयोगी की कड़ी आलोचना की थी. वाघ ने महिला आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो इस पर राजनीति कर रहे हैं. चित्रा वाघ ने राज्य महिला आयोग से उर्फी के खिलाफ एक्शन की मांग की थी, लेकिन उन्होंने एक्शन नहीं लिया.

चित्रा वाघ और उर्फी जावेद दोनों ही एक-दूसरे के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं. अब देखना होगा कि आगे जाकर ये मुद्दा किस तरह शांत होता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media