उर्फी ने गैलेक्सी स्टाइल ड्रेस पहनकर लगाया बोल्डनेस का तड़का, यूजर्स बोले क्या-क्या देखना…’ Video

News

ABC NEWS: एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने ग्लैमरस लुक के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया सेंसशन उर्फी जावेद अपने क्रिएटिव, अतरंगी कपड़ों और बोल्डेनेस के चलते अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. कई यूजर्स को उनका यह बेबाक अंदाज पसंद आता है, तो वहीं कई यूजर्स उन्हें उनके फैशन सेंस और बोल्डेनेस के लिए ट्रोल भी करते रहते हैं. ऐसे में इस बार उर्फी सबके सामने गैलेक्सी से प्रेरित होकर बॉडीकॉन कलर मिलाकर एक ड्रेस पहनकर जिसे देखकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया है. खास बात यह है कि यह थाई हाई वन पीस ड्रेस है.

उर्फी का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बेहद बोल्ड लग रही हैं. उन्होंने स्किन कलर का बेहद ही शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस पहना है. उनका यह बोल्ड रुप देख कुछ यूजर्स जहां उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ करते नजर आए तो वहीं कुछ यूजर्स ने इसे अभद्रता व अश्लीलता करार दिया. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा-उठा ले रे बाबा, मेरे को ये नहीं देखने का.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

वहीं उर्फी जावेद की वीडियो पर फैंस दिल खोलकर कमेंट भी कर रहे हैं, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी ट्रोल हो रही हैं. एक ट्रोलर ने लिखा है, ‘भारतीय सभ्यता की तुमने धज्जियां उड़ा रखी है, पागल औरत’. एक अन्य ने लिखा है, ‘इसका कुछ नहीं हो सकता है, अभी तो पता नहीं क्या-क्या देखना बाकी है.’ एक ने लिखा है, ‘कपड़ों के अलावा इसे कुछ और भी आता है’. उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, वह अपनी ग्लैमरस इमेज के लिए जानी जाती हैं. वहीं उनकी ड्रेस के लिए उन्हें ट्रोल भी किया जाता है. हालांकि इसका उन पर कोई प्रभाव भी नहीं पड़ता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media