फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन पर नमाज पर बवाल, रेलवे अधीक्षक कार्यालय का हुआ घेराव

News

ABC NEWS: UP के फर्रुखाबाद में नमाज को लेकर विवाद का मामला सामने आया है. फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन (Farrukhabad railway station) पर नमाज अदा करते हुए 2 सैकड़ा से अधिक लोगों का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, देर शाम दिल्ली जाने वाली कालिंद्री एक्सप्रेस कानपुर वाया फर्रुखाबाद पहुंची. इस दौरान रमजान होने के नाते दिल्ली जाने के लिए निकले यात्री नमाज का समय होने पर स्टेशन पर उतर गए. ऐसा इसलिए क्योंकि फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन कम से कम 30 मिनट खड़ी रहती है.

आपको बता दें कि ऐसा इसलिए क्योंकि फर्रुखाबाद में लाइन चेंज होती है. इसी दौरान ट्रेन में सफर कर रहे कुछ मुस्लिम समुदाय के यात्रियों ने रेलवे स्टेशन पर उतरकर नमाज अदा की.

फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन पर नमाज अदा करने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
वहीं, फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन पर उतरकर नमाज अदा करने का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. फोटो वायरल होने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता स्टेशन पर पहुंच गए. उन्होंने स्टेशन मास्टर के कार्यालय का घेराव भी किया.

सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह से नमाज अदा करना सही नहीं
बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष विमलेश मिश्रा ने कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह से नमाज अदा करना सही नहीं है. अगर ऐसा करेंगे, तो कल हम स्टेशन पर सुंदरकांड करेंगे. फर्रुखाबाद जंक्शन स्टेशन होने के नाते सीआरपीएफ की पर्याप्त फोर्स मौजूद होती है, लेकिन उसके बावजूद भी सामाजिक और धार्मिक व्यवस्थाओं में नजर नहीं रखा जा रहा.

आरपीएफ पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की खुली पोल
इस मामले को लेकर हिंदू परिषद के कार्यकर्ता धरने पर भी बैठ गए. देर रात तक मामले में कोई कार्यवाही नहीं हुई. ये मामला फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन का है. अब देखना ये है कि इस मामले में आगे क्या कुछ होता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media