UP वि.स. में इकलौते BSP विधायक भी बदलेंगे पाला? PM मोदी पर लिखी किताब पर उठ रहे सवाल

News

ABC NEWS: UP में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के इकलौते विधायक उमाशंकर सिंह की तस्वीर इन दिनों खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने हाथों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लिखी गई किताब के साथ तस्वीर खिंचवा रहे हैं. विधायक उमाशंकर सिंह की इस तस्वीर को लेकर राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चा हो रही है.

कहा जा रहा है कि कहीं बसपा के इकलौते विधायक भी पाला न बदल दें. दरअसल बलिया के रसड़ा से बहुजन समाज पार्टी के विधायक उमाशंकर सिंह अपने हाथों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लिखी किताब ‘दिव्यदर्शी मोदी’ के साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं. विधायक उमाशंकर के साथ संजय राय शेरपुरिया हैं, जो लेखक होने के साथ-साथ बिजनेसमैन भी हैं.

बताया जा रहा है कि संजय शेर पुरिया और उमाशंकर सिंह अच्छे दोस्त हैं, जिसके चलते संजय शेरपुरिया ने अपने विधायक मित्र उमाशंकर सिंह को अपने आवास पर चाय पर इनवाइट किया और जब बसपा विधायक शेरपुरिया के घर पर पहुंचे तो वहां उन्होंने अपने द्वारा लिखी गई ‘दिव्यदर्शी मोदी’ की किताब उमाशंकर सिंह को भेंट की.

इसके बाद संजय शेरपुरिया ने इसे अपने फेसबुक और ट्विटर सोशल मीडिया पर डाल दिया और लिखा, ‘हमारे सेंटर पर माननीय विधायक उमाशंकर सिंह का शुभ आगमन हुआ. ग्रामीण अर्थव्यवस्था के साथ-साथ हमारी नई पुस्तक ‘दिव्यदर्शी मोदी’ के बारे में वृहद् सार्थक चर्चा हुई.’

बसपा विधायक उमाशंकर सिंह की पीएम नरेंद्र मोदी की किताब के साथ फोटो खिंचवाने वाली तस्वीर अब वायरल हो रही है. बता दें कि उमाशंकर सिंह, बसपा के इकलौते विधायक हैं, जिन्होंने विधानसभा चुनाव 2022 में बलिया के रसड़ा से जीत कर बसपा को जीरो पर आउट होने से बचा लिया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media