कोरोना को लेकर UP पूरी तरह से अलर्ट, Dy CM बोले- बीमार व बुजुर्ग भीड़ में न जाएं

News

ABC NEWS: प्रदेश के उप मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि कोरोना को लेकर बुजुर्ग व बीमार सतर्क रहें. वे भीड़ में न जाएं. भाजपा दक्षिण जिला के यशोदा नगर चौराहा के पास वृंदावन लान में आयोजनत प्रभावी मतदाता सम्मेलन में शामिल होने आए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना को लेकर लेकर पूरी तरह तैयार है. सरकार की हर स्तर पर पूरी तैयारी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब संगठित अपराध नहीं है. ऐसे लोगों को सरकार ने अदालत में पैरवी कर कड़ी सजा दिलाई है. वहीं महिलाओं और बच्चों के प्रति अपराध करने वालों को छह-छह माह में फांसी दिलाई गई है.

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि विपक्ष की पार्टियों की बहुत बुरी हालत है. कांग्रेस ने कश्मीर को वोटों के लालच में आतंकियों का अड्‌डा बना दिया था. बीजेपी सरकार ने एक झटके में धारा-370 को निष्प्रभावी कर दिया.

जो अधिकार कानपुर के लोगों को हैं, वहीं अधिकार कश्मीर के लोगों को भी हैं. पहले कश्मीर में जाने से पहले परमिट लेना पड़ता था। श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने आंदोलन चलाया था कि देश में 2 विधान और 2 निशान नहीं चलेंगे. उस वक्त स्व. अटल बिहारी से मुखर्जी ने कहा था कि बगैर परमिट में श्रीनगर में प्रवेश कर गए हैं. आज 370 खत्म होने के बाद कश्मीर भारत का मुकुट बनकर चमक रहा है.

कांग्रेस ने देश की छवि को दाग लगाया
डिप्टी सीएम ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि 2014 से पहले यूपीए की सरकार थी. कांग्रेस पार्टी ने लगातार 2 बार सरकार चलाने का मौका मिला. लेकिन देश की छवि को दुनिया में भ्रष्टाचार करने वालों की सूची में नंबर-1 की तरफ लाकर खड़ा कर दिया. दुनिया में भारत की छवि को बदलने का काम एनडीए सरकार ने किया.

कोई तलाक तक नहीं दे सकता
हमारी मुस्लिम बहनें को सुरक्षा दी गई। गर्म रोटी न मिलने पर 3 तलाक बोलकर अलग कर देते थे. 3 तलाक कानून बनाकर मुस्लिम समाज की बहनों को सुरक्षा देने का काम किया. सभी को आज पक्का मकान दिया जा रहा है.

सभी पार्टियों की हालत बेहद खराब
डिप्टी सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कानपुर से निकाय चुनाव का श्रीगणेश कर दिया गया है. निकाय चुनाव में प्रचंड बहुमत प्राप्त करेंगे. पार्टी के प्रति लोगों में उत्साह है। कहा कि इस वक्त भाजपा को छोड़कर सभी पार्टियों को हालत बेहद बुरी है. निकाय चुनाव में उन्हें कुछ हासिल नहीं होने वाला है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media