गाजीपुर में फोरलेन पर भाेर में टहल रहे लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंदा, तीन की मौत

News

ABC NEWS: UP के गाजीपुर के जंगीपुर थाना क्षेत्र के मिठ्ठापारा गांव के पास फोरलेन पर भोर में टहल रहे लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंद दिया, जिससे मौके पर ही गांव निवासी अच्छेलाल यादव, विनोद यादव, दिवाकर की मौत हो गई. वहीं दो लोग बाल-बाल बच गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया. एक साथ तीन-तीन मौतों से गांव में कोहराम मच गया. मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई है. इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजीपुर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है.

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचने के निर्देश दिए है.

घटना की जानकारी पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक पूरे लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गांव के पास ही वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन होने के चलते प्रतिदिन भोर में लोग इस पर टहलते हैं. गुरुवार की भोर में भी लोग टहलने निकले। दुर्घटना के शिकार हुए ग्रुप में छह लोग थे. हाइवे पर कुछ दूर पहुंचे ही थे कि वाराणसी की ओर जा रही तेज गति वैगनआर कार अनियंत्रित हो गई और एक दम किनारे आ गई, तीन लोग तो दाहिने तरफ भागकर अपनी जान बचाए, लेकिन तीन लोगों को कार ने रौंद दिया, जिससे दो लोग सड़क पर इधर-उधर छिटक गए, जबकि विनोद कार के बोनट में फंस गए. इसके बाद कार दाहिने तरफ डिवाइडर से टकराकर रुक गई. गंभीर चोट आने से मौके पर ही तीनों की मौत हो गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media