COD पुल पर अनियंत्रित कार स्कूटी सवार महिला BSNL कर्मी पर पलटी, मौत

News

ABC NEWS: कानपुर के सीओडी पुल पर गुरुवार की देर शाम तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर स्कूटी सवार महिला बीएसएनएल कर्मी के ऊपर पलट गई जिससे महिला की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद आरोपित कार सवार मौके से भाग निकले. पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचित कर कार को कब्जे में लिया और आरोपित कार चालक की तलाश शुरू की.

चकेरी के न्यू आजाद नगर सतबरी रोड निवासी संदीप सिंह वाणिजयकर विभाग में एकाउंटेंट आफीसर हैं. उनकी 35 वर्षीय पत्नी पूजा सिंह बीएसएनएल में लेखाधिकारी पद पर कार्यरत थीं. परिवार में दो बच्चे छह वर्षीय बेटी मान्या और तीन वर्षीय बेटा रुद्र है. परिजनों ने बताया कि गुरुवार की देर शाम पूजा रोज की तरह स्कूटी लेकर ड्यूटी से वापस घर लौट रही थीं तभी सीओडी पुल पर पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित हो गई और स्कूटी समेत पूजा पर ही पलट गई जिससे पूजा पुल के किनारे के डिवाइडर और कार के बीच में फंस गई. घटना के बाद कार सवार मौके से भाग निकले.

मौके पर मौजूद राहगीरों ने पुलिस को सूचना देकर किसी तरह से कार को सीधा कर पूजा को निकाला और कांशीराम अस्पताल भेजा जहां पर डाक्टर ने पूजा को मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचित किया और क्रेन की सहायता से कार को पुल से हटवाया. वहीं घटना के बाद पुल पर वाहन रेंग रेंगकर निकलने लगे. जिससे जाम की स्थिति बन गई.

उधर पूजा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. कैंट थाना प्रभारी अर्चना सिंह ने बताया कि तेज रफ्तार कार के अनियन्त्रित होकर पलटने से स्कूटी सवार मृतका उसकी चपेट में आ गई थी जिससे उसकी मौत हो गई थी. मृतका के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज किया जा रहा है. साथ ही कार को कब्जे में लेकर कार सवार आरोपित की तलाश की जा रही है.

मासूमों के सिर से उठ गया मां साया
पूजा की मौत की खबर सुनकर जब पति संदीप कांशीराम अस्पताल पहुंचा तो शव देखकर उसकी आंख से आंसू थम नहीं रहे थे. संदीप का यही कहना था कि अब बच्चों को क्या बतायेंगे. परिजन मासूम बच्चों को याद कर बेहाल थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media