देवरिया में दशहरा मेले की भीड़ में घुसा बेकाबू ट्रक, दाे बहनाें की मौत

News

ABC NEWS: UP के देवरिया में दशहरा मेले की भीड़ में एक ट्रक घुस गया. चाचा के साथ मेला घूमने आई दाे बहनाें की इस हादसे में मौत हो गई. घटना के बाद मेले में चीख पुकार मच गई और लोगों ने इधर-उधर भागकर जान बचाई.

बताया जा रहा है कि मेले के चलते शहर में नो एंट्री थी. इसके बावजूद बालू से लदा ट्रक तेज रफ्तार से मेले में घुस गया. कई मोटरसाइकिलों को रौंदता हुआ दो मासूम बहनों को कुचल दिया. गुस्साए लोगों ने पथराव कर ट्रक का शीशा तोड़ दिया. ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. एसपी संकल्प शर्मा, एसडीएम सौरभ सिंह व सीओ श्रीयश त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

इस दर्दनाक घटना ने परिवार की दशहरे की खुशियां मातम में बदल दिया. पुलिस ने बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. आरोपी ड्राइवर से पूछताछ कर पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि नो एंट्री के बाद भी ट्रक शहर में कैसे घुस आया. इस हादसे में करीब दर्जन भर लोगों को चोटें आई हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक ट्रक ड्राइवर नशे की हालत में था.

बरियारपुर थानाक्षेत्र के बांसपार गांव के रहने वाले धनंजय यादव अपनी भाभी उषा यादव, डेढ़ वर्षीय भतीजी रिशू यादव और तीन वर्षीय भतीजी तृषा यादव पुत्रीगण निगम यादव, 13 वर्षीय साक्षी यादव पुत्री रुपई यादव के साथ शहर में मेला देखने आटो से आए थे. वह कोतवाली गेट से करीब 40 मीटर के फासले पर पहुंचे थे तभी नो इंट्री के बाद भी बालू लदा ट्रक भीड़ में घुस आया. कोतवाली गेट से आगे मोड़ पर साक्षी यादव व तृषा यादव को रौंद दिया. दोनों बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मंगलवार की रात करीब नौ बजे के वक्त दुर्गा मेला चरम पर था. लोगों की भारी भीड़ सड़कों और दुर्गा पंडालों में उमड़ी थी. इसी बीच गोरखपुर की तरफ से एक ट्रक डीएम आवास की तरफ आता है और कोतवाली रोड की तरफ मुड़ जाता है. तेज रफ्तार ट्रक विजय टाकीज की तरफ जाने वाली संकरी सड़क पर कई मोटरसाइकिलों को रौंदते हुआ. काली मंदिर के पास पहुंच जाता है. इस बीच कई लोग उसकी चपेट में आकर घायल हो जाते हैं और दो बच्चियों की मौत हो जाती है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media