घाटमपुर में निजी अस्पताल के बाहर खड़ी दो वैन आग से जलकर ख़ाक, बड़ा हादसा टला

News

ABC NEWS: कानपुर के घाटमपुर नगर में एक निजी अस्पताल के बाहर खड़ी दो वैन में बीती रात अचानक आग लग गई. सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. अस्पताल के बाहर वैनों में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल रहा. गनीमत रही कि सीएनजी गैस का सिलिंडर नहीं फटा, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

दो वैन जाली, लाखों का नुकसान

घाटमपुर नगर के टीचर्स कालोनी निवासी श्री प्रकाश गुप्ता की स्टेशन रोड स्थित एक निजी अस्पताल के बाहर चाय की दुकान है, जिसके बगल में उनके छोटे बेटे विनीत की पान, मसाले की गुमटी है. श्रीप्रकाश की दुकान के सामने उनके बड़े बेटे मनीष और छोटे बेटे विनीत की वैन रात में खड़ी होती थीं.

फायर ब्रिगेड को फोन करके दी गई सूचना

बीती देर रात अचानक दोनों वैनों में आग लग गई। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. आग लगते ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया। देखते ही देखते लपटें तेज हो गईं. लोगों ने तुरंत पानी डालकर आग बुझानी शुरू की. साथ ही फायर ब्रिगेड को फोन करके आग लगने की सूचना दी.

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आधे घंटे की कड़ी मशक्कत से फायर कर्मियों ने आग बुझाई है. गनीमत यह रही कि गाड़ी में लगा सीएनजी टैंक नही फटा नही तो बड़ा हादसा हो सकता था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media