जाजमऊ में सांप के काटने से दो सगे भाईयों की मौत, झाड़-फूंक में गयी जान

News

ABC NEWS: कानपुर के जाजमऊ इलाके में में दो सगे भाईयों की सांप काटने से मौत हो गयी. सांप के काटने के बाद परिजन झाड़ फूंक के चक्कर मे भटकते रहे जिससे बच्चो की मौत हो गयी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की.

जाजमऊ के मनोहर नगर टीला निवासी अकीला और शकीला के घर उनके भाई अनवर के बेटे 14 वर्षीय फैजू और 9 वर्षीय फैजान उनके साथ रहते थे. इलाकाई लोगों ने बताया कि अनवर किसी मामले में जेल में बंद है और मां सऊदी में नौकरी करती है. दोनों बच्चे अपनी बुआ के घर पर रहते थे. मंगलवार देर रात को दोनों भाई कमरे में सो रहे थे तभी फैजान और फैजू को सांप ने काट लिया. घटना की जानकारी होने पर बुधवार सुबह परिजन पहले तो पास के निजी अस्पताल ले गए इसके बाद उनका उपचार कराने की बजाय झाड़-फूंक के लिए उन्नाव ले गए जिससे दोनों की मौत हो गई.

जाजमऊ थाना प्रभारी अभिषेक शुक्ला ने बताया कि सांप के काटने से दो बच्चों की मौत हो गई है. परिजन बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए मना कर रहे है. मामले की जांच की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media