बलिया में आपस में भिड़े किन्नरों के दो गुट: बाल काटे-थूक चटवाया, पीड़ित पक्ष ने थाने पर काटा हंगामा

News

ABC NEWS: UP के बलिया में किन्नरों के दो गुट आपस में भिड़ गए. एक गुट ने दूसरी तरफ के किन्नरों की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस दौरान दो किन्नरों के साथ बर्बरता की हदें पार कर दी गईं. तालिबानी सजा देते हुए उनके बाल काट दिए गए, फिर चप्पल पर थूक रखकर चटवाया गया. पीड़ित ने घटना की शिकायत पुलिस से की है. मामले का वीडियो वायरल हो रहा है. पीड़ित पक्ष ने थाने पर हंगामा काटा.

बताया जा रहा है कि क्षेत्र बंटवारे को लेकर किन्नरों में लड़ाई हुई थी. जिसपर एक पक्ष के किन्नरों ने दूसरे पक्ष के दो किन्नरों को तालिबानी सजा दे डाली. एक किन्नर का बाल काटकर और चप्पल पर थूककर उसे चटवाया गया. वहीं, एक और किन्नर के भी बाले काटे गए. किन्नर को थूक चटवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. वीडियो के आधार पर जांच-पड़ताल की जा रही है. मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि तथ्यों की जांच के बाद एक्शन लिया जाएगा.

दरअसल, दो दिन पहले उभांव थाने पर दो किन्नरों के गायब होने की सूचना एक किन्नर गुट द्वारा दी गई थी. जिसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज जांच कर रही थी. उसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें एक किन्नर का बाल काटकर, चप्पल पर थूक रखकर चटवाया जा रहा था. उसी के साथ खड़े एक और किन्नर के भी बाल कटे हुए थे.

पुलिस के मुताबिक, एक पक्ष द्वारा पांच लोगों के खिलाफ शिकायत की गई है. वायरल वीडियो की सच्चाई की जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से कार्यवाही की जाएगी. पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर एक्शन लेने का आरोप लगाया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media