महीनेभर में दूसरी बार ठप हुआ ट्विटर: साइन इन नहीं कर पा रहे लोग, हुए परेशान

News

ABC NEWS: सोशल मीडिया माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर आज (गुरुवार) सुबह फिर से डाउन हो गया. इसकी वजह से हजारों यूजर्स परेशान हो गए. आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट downdetector.com के अनुसार, उपयोगकर्ताओं को इस माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म के वेब संस्करण तक पहुँचने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है, जबकि कुछ ने शिकायत की है कि उनके ट्विटर नोटिफिकेशन भी काम नहीं कर रहे हैं.

यह एक महीने में ऐसी दूसरी घटना है, जब टिव्टर ठप हुआ हो. इससे पहले 11 दिसंबर की शाम में भी ट्विटर ने काम करना बंद कर दिया था.

भारत में, जब ट्विटर यूजर्स वेबसाइट पर लॉग इन कर रहे हैं तो उनके स्क्रीन पर रिफ्रेश करने या लॉग आउट करने के विकल्पों के साथ यह संदेश दिखा रहा है: “कुछ गलत हो गया, लेकिन चिंता न करें – यह आपकी गलती नहीं है। आइए फिर से प्रयास करें.”

भारतीय समयानुसार सुबह लगभग 6.05 बजे डाउनडिटेक्टर ने कहा कि 10,000 से अधिक लोगों ने ट्विटर पर लॉग इन करने में दिक्कत की शिकायत की है. डाउनडेटेक्टर ने एक ट्वीट में कहा, “उपयोगकर्ता रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि ट्विटर को 7:13 EST से समस्या हो रही है.”

नेटब्लॉक्स ने एक ट्वीट में कहा, “ट्विटर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मोबाइल ऐप और वेबसाइट पर आउटेज का सामना कर रहा है; यह घटना देश-स्तर के इंटरनेट अवरोधों या फ़िल्टरिंग से संबंधित नहीं है.”

दो महीने पहले ही एलोन मस्क ने 44 बिलियन अमरीकी डॉलर के सौदे में ट्विटर का अधिग्रहण किया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media