श्रद्धा मर्डर की वजह से हुआ तुनिषा-शीजान का ब्रेकअप! जानें आरोपी ने क्या कहा

News

ABC News: तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में पुलिस ने सोमवार को बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने दावा बताया कि पूछताछ में शीजान खान ने उम्र और धर्म की वजह से तुनिषा के साथ ब्रेकअप की बात मानी है. उसने बताया कि तुनिषा भी अलग होना चाहती थी. आरोपी ने बताया कि श्रद्धा मर्डर केस भी हमारा रिश्ता टूटने की वजह थी. उस समय देश में चल रहे उस माहौल से मैं परेशान था.

शीजान ने बताया, ‘तुनिषा ने पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उस समय मैंने उसे बचाया था. तुनिषा की मां को उसका खास ध्यान रखने के लिए कहा था.’ उधर, पुलिस ने दोनों के फोन और लैपटॉप को जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. एक्ट्रेस की बॉडी से मिले गहनों और कपड़ों को भी लैब भेजा गया है. गले पर जो ब्लड मिला था, उसकी भी जांच की जाएगी. फिलहाल, शीजान मुंबई के वसई ईस्ट के वाल्वी पुलिस स्टेशन में चार दिन की पुलिस रिमांड पर है. शीजान खान की बहन फलकनाज सोमवार सुबह पुलिस स्टेशन मिलने पहुंची, लेकिन पुलिस ने मुलाकात कराने से इनकार कर दिया. तुनिषा की मां ने कहा, ‘शीजान ने तुनिष्का को धोखा दिया. उसके साथ रिलेशनशिप बनाया. शादी का वादा करके ब्रेकअप किया. उसका पहले किसी लड़की के साथ अफेयर था. इसके बाद भी उसने तुनिष्का को अपने साथ इन्वॉल्ब किया.

तीन चार महीने उसको यूज किया.’ तुनिषा के अंकल पवन शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले तुनिषा ने मुझे फोन किया था. वह बहुत परेशान थी. मैंने पूछा कि क्या हुआ है? तब उसने बताया कि मेरे साथ गलत हुआ है. मुझे चीट किया गया है. वाल्वी पुलिस ने बताया कि हम लव जिहाद एंगल से भी इस मामले की जांच कर रहे हैं. शीजान के वकील ने कहा- पुलिस ने शक के आधार पर गिरफ्तार किया, कोई सबूत नहीं. पुलिस FIR के मुताबिक, शीजान ने 15 दिन पहले तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था. इस वजह से तुनिषा तनाव में थी. हालांकि शीजान के वकील शरद राय का कहना है कि सारे आरोप गलत हैं. कोर्ट अपना काम कर रहा है और हम अपना काम करेंगे. शीजान को सिर्फ शक के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के पास कोई ठोस सबूत नहीं है.


तुनिषा और शीजान टीवी शो अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल में साथ काम कर रहे थे. दोनों सेट पर साथ रहते थे. शीजान ने दोनों की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. तुनिषा ने शनिवार को एलबम की शूट के दौरान सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगाई थी. यह मेकअप रूम शीजान खान का ही था. एक्ट्रेस की मौत के बाद शीजान ने कहा था कि जब वह शूट से वापस लौटे तो अंदर से कमरा बंद था. जब गेट नहीं खुला तो दरवाजा तोड़ा गया. तुनिषा बेसुध हालत में मिली. उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media