ट्रक ने मारी टक्कर, कार के अंदर जिंदा जली मुरादाबाद भाजपा की महिला नेता

News

ABC NEWS: UP के अमरोहा से एक दर्दनाक खबर सामने आमने आई है जहां पर एक महिला नेता दर्दनाक मौत हो गई. महिला नेता अपनी कार से लौट रही थी उसी वक्त उनकी कार को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि महिला नेता की काड़ी के परखच्चे उड़ गए और आग लग गई. महिला नेता कार के अंदर ही फंस कर रह गई हौ जिंदा जलकर उनकी दर्दनाक मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद की रहने वाली हैं बीजेपी की महिला नेता सरिता चौधरी की सड़क हादसे में मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला नेता देर रात कार से अकेले ही बिजनौर के नूरपुर से मुरादाबाद वापस लौट रही थीं. महिला नेता जब अमरोहा जिले के नौगांव सादात इलाके की कुमखिया चौकी के पास पहुंची तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी.

पुलिस ने किया मामला दर्ज

टक्कर की वजह से उनकी कार के परखच्चे उड़ गए. और कार के अंदर आग लग गई. महिला नेता कार के अंदर ही फंस गई थीं, जिसके बाद वह बाहर नहीं निकल सकीं. आग लगने की वजह से वह बुरी तरह से झुलस गई. मौके पर पहुची पुलिस ने जैसे-तैसे करके उन्हें बाहर निकाला और उन्हें इलाज के लिए तुरंत हॉस्पिटल ले गए. हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ने महिला नेता सरिता चौधरी को मृत घोषित कर दिया.

राजनीति में थी एक्टिव

पुलिस ने फिलहाल उनके शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल बीजेपी की महिला नेता सतिरा चौधरी मुरादाबाद शहर से बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष के पद पर थीं. वह राजनीति में लगातार कई सालों से एक्टिव थीं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media