बीयर लेकर जा रहा ट्रक पलटा: लूटने के लिए पहुंच गए लोग, उससे पहले लग गई आग

News

ABC NEWS: MP के खरगोन (Khargone) में स्टेट हाइवे पर बीयर (beer) से भरे मिनी ट्रक में भीषण आग लग गई. इस दौरान जलते ट्रक से कूदकर ड्राइवर ने जान बचाई. सड़क पर बीयर की बोतलें बिखरते ही लोग लूटने पहुंच गए. कई लोग मोबाइल की रोशनी में बीयर की बोतलें उठा ले गए. बीयर लूटने के चक्कर में लोगों ने जान तक जोखिम में डाली. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. वहीं फायर ब्रिगेड जब तक पहुंचती, तब तक मिनी ट्रक जलकर खाक हो गया.

जानकारी के अनुसार, यह घटना खरगोन जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर भीकनगांव थाना क्षेत्र के इंदौर-इच्छापुर स्टेट हाइवे की है. यहां बीयर से भरा एक मिनी ट्रक पलट गया. यहां देशगांव और दौड़वा के बीच खेरदा गांव के पास यह हादसा 7 बजकर 20 मिनट पर हुआ.

ड्राइवर ने भागकर जान बचाई

सड़क पर जैसे ही मिनी ट्रक पलटा तो उसमें आग लग गई. इसी के साथ सड़क पर बीयर की बोतलें भी बिखर गईं. ड्राइवर ने तत्काल सूझबूझ से गेट खोला और भागकर अपनी जान बचाई. आग के चलते बीयर की बोतलें फूटने लगीं. फोरलेन हाइवे पर आने-जाने वालों ने घटना की वजह से खुद ही साइड बदल ली.

घटनास्थल खरगोन की सीमा में भीकनगांव थाना क्षेत्र में आता है. लोगों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया.

घटना को लेकर ड्राइवर ने क्या बताया?
मिनी ट्रक ड्राइवर का कहना है कि वो सनावद डिपो से खंडवा के लिए बीयर की खेप लेकर जा रहा था. नवनिर्मित फोरलेन रास्ता कंप्लीट होने से पिकअप स्पीड में थी. अचानक क्या हुआ, कुछ पता नहीं चला और मिनी ट्रक का संतुलन बिगड़ गया. 100 मीटर तक ट्रक पलटी खाकर सड़क से रगड़कर चला, फिर आग लग गई. वाहन धू-धूकर जलने लगा. ट्रक जलता रहा और आसपास के लोग बीयर की बोतलें लूटने पहुंच गए. कई लोग मोबाइल की रोशनी में बीयर की बोतलें ले जाते दिखे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media