मनचलों से परेशान परिवार नोएडा से जा रहा था गांव, रास्ते में ही बेटियों का हो गया अपहरण

News

ABC NEWS: बरेली में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां रोडवेज बस में पिता के साथ जा रही उसकी दो बेटियों का अपहरण हो गया. दोनों लड़कियां देर रात बस रुकवाकर टॉयलेट करने के लिए उतरी थीं. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आए और लड़कियों का अपहरण कर फरार हो गए. वहीं, पिता ने फरीदपुर थाने में आरोपियों के खिलाफ बेटियों के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. इस घटना से किशोरी के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है.

लड़कियों के पिता ने पुलिस को बताया है कि वह यूपी के शाहजहांपुर के तिलहर का रहने वाला है. पिछले डेढ़ वर्ष से अपनी दो बेटियों के साथ नोएडा में रह रहा था. वह नोएडा में एक फैक्टरी में नौकरी करता है. उसी के गांव का रहने वाला युवक व उसका रिश्तेदार भी नोएडा में रहता था. पिता के अनुसार, दोनों आरोपी उसकी बेटियों को आए दिन परेशान करते थे.

बरेली के फरीदपुर में किशोरियों का हुआ अपहरण

लड़की के पिता के अनुसार, वह अपनी दोनों बेटियों के साथ नोएडा से बस में बैठकर तिलहर जा रहा था. लेकिनजैसे ही बस बरेली के फरीदपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो दोनों बेटियां टॉयलेट करने के लिए उतरीं. इसी बीच बाइक से पीछा करते हुए दोनों आरोपी आए और बेटियों को पकड़कर जबरन बाइक पर बैठा लिए. दोनों किशोरियां चिल्लाने लगीं, जब पिता और यात्री बस से नीचे उतरते, तब तक आरोपी युवक किशोरियों को लेकर बाइक से फरार हो गए थे.

किशोरी के पिता ने फरीदपुर थाने पहुंचकर दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी नोएडा से पीछा करते हुए आ रहे थे. दोनों किशोरियों का अभी तक कोई भी सुराग नहीं लगा है. पुलिस छानबीन कर रही है. वहीं परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. माता-पिता अपनी बेटियों के साथ अनहोनी की भी आशंका जाता रहे हैं. वही, थाना इंस्पेक्टर दयाशंकर ने बताया कि जांच की जा रही है। और पुलिस की टीम में बना दी हैं जल्दी ही किशोरियों को बरामद किया जाएगा।

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media