शाहजहांपुर की गर्रा नदी में गिरी 42 लोगों से भरी ट्राली, 11 लोगों की मौत

News

ABC NEWS: यूपी के शाहजहांपुर में शनिवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया. 42 लोगों से भरी ट्राली अचानक गर्रा नदी में गिर गई. हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई. हादसे की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंच गए हैं. राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है.  हादसा तिलहर के बिरसिंहपुर क्षेत्र में हुआ है. जानकारी के अनुसार अजमतपुर गांव में भागवत कथा का आयोजन होना था. इससे पहले दो ट्रॉलियों में भरकर लोग गर्रा नदी से जल लेने गए थे. ट्रॉली में करीब 42 लोग सवार थे. पानी भरने के बाद सभी वापस जाने लगे. दोनों ट्रॉलियों पहले पहुंचने की जुगत में एक-दूसरे को ओवरटेक करने लगी.

ओवरटेक के दौरान दोनों ट्रॉलियों डिशबैलेंस हो गईं और पुल से नदी में जा गिरीं. ट्रॉली में करीब 42 लोग सवार थे वह भी ट्रॉली के साथ नदी में समा गए. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. सभी आनन-फानन में एक-दूसरे को बचाने में जुट गए. पुल से नदी में गिरी ट्रॉली को देखकर आसपास के लोग भी मौके की तरफ दौड़ पड़े. इधर पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया. अब तक 11 लोगों के शवों को निकाला जा चुका है. बाकी लोगों को भी पानी से निकालने का काम जारी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media