कानपुर देहात के रानियां में हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराया ट्राला, एक की मौत

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर देहात के रानियां थाना क्षेत्र में विसायकपुर स्थित एक पेट्रोल पंप के पास हाई-वे पर खड़े एक ट्रक में ट्राला ट्रक टकरा गया. जोरदार टक्कर लगने से ट्राला की केबिन क्षतिग्रस्त होने के साथ चालक उसमें फंस गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कटर से केबिन कटवाने के बाद चालक को बाहर निकलवाकर जिला अस्पताल भेजा. यहां इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डाक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया.

कानपुर- इटावा हाई-वे पर विसायकपुर रनिया में एक पेट्रोल पंप के सामने खड़े ट्रक से सोमवार सुबह करीब चार बजे पीछे से आ रहा ट्राला ट्रक टकरा गया. जोरदार टक्कर लगने से ट्राला ट्रक की केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के साथ सत्तासर, थाना छतरगढ़, जिला बीकानेर राजस्थान निवासी चालक आशिक अली(42) केबिन में फंस गया. सूचना पर पहुंची रनिया पुलिस ने कटर मंगवाकर चार घंटे की मशक्कत के बाद बुरी तरह जख्मी चालक को बाहर निकलवाया. इसके साथ ही उसको ट्राला ट्रक के सहायक जाकिर खान के साथ एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा. वहां इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डॉ. निशांत पाठक ने उसको जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

एसओ रानियां कपिल दुबे ने बताया दुर्घटना के बाद फरार दूसरे ट्रक के चालक की तलाश की जा रही है. ट्रक मालिक को हादसे की सूचना दे दी गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media