पत्‍नी और 2 बच्‍चों को कुल्‍हाड़ी से काट डाला, तीनों शवों को बरामदे में ही गाड़ा

News

ABC NEWS: MP से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सनकी पति ने अपने दो बच्चों और पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. उसने तीनों शवो को घर के बरामदे में ही गाड़ दिया. ट्रिपल मर्डर की यह सनसनीखेज घटना शहर से 8 किलोमीटर दूर विंध्यवासिनी कॉलोनी में घटी. आरोपी की यह दूसरी पत्नी थी. उसने पारिवारिक कलह की वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया. वह रेलवे में गैंगमैन है. इस हत्याकांड के बाद आसानी से अपने रोजमर्रा के कामकाज में लगा हुआ था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं.

पुलिस के मुताबिक, लोगों ने डीडी नगर थाने में सूचना दी कि आरोपी सोनू तलवाडे के घर से दुर्गंध आ रही है. उसके परिवार के लोग भी करीब डेढ़ महीने से दिखाई नहीं दे रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. लोगों और परिचितों ने सोनू पर शक जताया. पुलिस ने आरोपी के घर के बरामदे की खुदाई की तो लोगों के होश उड़ गए. उसमें तीन लाशें गड़ी हुई थीं. सोनू ने अपनी दूसरी पत्नी, सात साल के बेटे और 4 साल कि मासूम बच्ची को कुल्हाड़ी से काटकर घर के बरामदे में ही गाड़ दिया था.

कड़ी पूछताछ में टूट गया आरोपी
पुलिस ने शवों को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. बताया जाता है कि इस हत्याकांड के बाद सोनू पर कोई फर्क नहीं पड़ा. वह रोज की तरह अपने काम कर रहा था. लेकिन, लोगों और परिचितों पर उस पर शक हो गया. उनमें से ही किसी ने पुलिस में शिकायत कर दी. पुलिस सोनू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. आरोपी पहले तो पुलिस को गुमराह करता रहा. लेकिन, पुलिस ने जब कड़ी पूछताछ की तो टूट गया. उसने पुलिस को सारा सच बता दिया. उसने बताया कि उसके और पत्नी के बीच लगातार कलह हो रही थी. उसने गुस्से में आकर पत्नी और बच्चों की हत्या कर दी.

हत्या के लिए पहली पत्नी को भी ढूंढ रहा था आरोपी
मौके पर पहुंचे एसपी अभिषेक तिवारी और पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की गहराई से जांच की जाएगी. पुलिस शव का डीएनए टेस्ट भी करवाएगी. आरोपी ने अपने दोस्त की मदद से शव को बरामदे में गाड़ा. पुलिस ने दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पति पहली पत्नी कि हत्या कि फिराक में भी घूम रहा था. लेकिन, उस वक्त वह उसे कहीं मिली नहीं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media