4 दिन पहले तीन तलाक फिर कुल्‍हाड़ी से वार कर पत्‍नी की जान ली; जवान बेटा भी घायल

News

ABC NEWS: यूपी के संतकबीरनगर के धर्मसिंहवा नगर पंचायत के बढ़या वार्ड में एक पति हैवान बन गया. शुक्रवार आधी रात के बाद दो बजे के करीब उसने अपनी पत्नी और बेटे पर कुल्हाड़ी से बोल दिया. इस हमले में पत्नी और उसका 20 वर्षीय बेटा गम्भीर रूप से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज सिद्धार्थनगर ले जाया गया. जहां पर पत्नी की मौत हो गई. बेटा, जीवन और मौत के बीच झूल रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार बढ़या वार्ड के रहने वाले सई मोहम्मद ने चार दिन पहले मामूली बात को लेकर अपनी पत्नी ताहिरा खातून (उम्र 55 वर्ष) को तीन तलाक दे दिया था. इस बात को लेकर पत्नी और बेटे से उसका विवाद हो रहा था. मामले में शनिवार को कुछ सभ्रांत लोगों ने पंचायत भी बुलाई थी. इस बीच शुक्रवार की रात करीब डेढ़ से दो बजे के बीच ताहिरा और सई मोहम्मद में विवाद शुरू हो गया. विवाद में भड़के सई मोहम्मद ने कुल्हाड़ी से ताहिरा पर हमला कर दिया. कुल्हाड़ी के हमले में ताहिरा गम्भीर रूप से घायल हो गई. बीच बचाव करने पहुंचा बेटे इसरार (उम्र 20 वर्ष) पर भी पिता ने कुल्हाड़ी से वार कर दिया.

इससे वह भी गम्भीर रूप से घायल हो गया. शोर सुन परिवार के अन्य सदस्य पहुंच गए और आनन-फानन में दोनों घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज सिद्धार्थनगर लेकर गए. जहां पर इलाज के दौरान ताहिरा की मौत हो गई जबकि डॉक्‍टरों ने इसरार को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. वहां उसका इलाज जारी है। उसकी हालत गम्भीर बताई जा रही है. घटना की सूचना पर पहुंची धर्मसिंहवा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media