दिल्ली में शख्स को बोनट पर लटकाकर दौड़ाई ट्रेवलर: 5 किलोमीटर दूर जाकर गिराया नीचे, video वायरल

News

ABC NEWS: दक्षिणी दिल्ली में ओवरटेक करने को लेकर शुरू हुए विवाद में एक टेंपो चालक ने एक कारोबारी को कुचलने की कोशिश की. पीड़ित अपनी जान बचाने के लिए टेंपो ट्रेवलर के बोनट पर चढ़ गया. आरोपी चालक ने उसे पांच किलोमीटर तक लटकाए रखा. डीएनडी पर टेंपो ट्रेवलर की रफ्तार कम होने पर पीड़ित ने कूद कर अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी. शुरूआत में मामला लाजपत नगर और कोटला मुबारकपुर थाना के बीच में फंस गया. बाद में कोटला मुबारकपुर थाना पुलिस ने पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस टीम घटना के सीसीटीवी निकाल कर आरोपी की पहचान का प्रयास कर रही है.

पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि पीड़ित 25 वर्षीय विक्की अपने परिवार के साथ बिजवासन गांव में रहते हैं. उनका दूध और ट्रांसपोर्ट का कारोबार है. उनके परिवार में पत्नी, मां-पिता और भाई शामिल है. विक्की ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रविवार रात वह अपने घर से गाजियाबाद के राज नगर जाने के लिए निकले थे. करीब 10 बजे साऊथ एक्स में पीछे से एक तेज रफ्तार टेंपो ट्रेवलर आया और उनकी गाड़ी के लेफ्ट से ओवरटेक करने का प्रयास करने लगा लेकिन जगह कम होने के चलते टेंपो ट्रेवलर नहीं निकल पाया.


ऐसे में उसने विक्की से बहस शुरू कर दी  जिस पर विक्की ने आरोपी को साइड दे दी, लेकिन वह बदसलूकी करते हुए पीड़ित की गाड़ी को टक्कर मार कर भागने लगा. ऐसे में विक्की ने उसका पीछा किया और करीब एक किलोमीटर तक पीछा कर आरोपी को मूलचंद लाल बत्ती के पास उसे रोक लिया. पीड़ित अपनी गाड़ी से उतरकर उसके टेंपो के सामने खड़ा हो गया. विक्की आरोपी को नीचे उतरने के लिए बोल रहा था, इसी दौरान आरोपी ने अपने टेंपो की रफ्तार बढ़ा दी और सामने खड़े विक्की को कुचलने की कोशिश की.

बोनट पर चढ़ कर बचाई जान
विक्की ने बताया कि जैसे ही आरोपी ने टेंपो से उसे कुचलने की कोशिश की तो वह जान बचाने के लिए टेंपो के बोनट पर चढ़ गया. जिसके बाद आरोपी ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी और डीएनडी की ओर जाने लगा. विक्की ने बताया कि वह गाड़ी रोकने के लिए चिल्लता रहा, लेकिन आरोपी ने उसके साथ गाली गलौच करने और बदसलूकी करता रहा. विक्की ने बताया कि आरोपी उसे नोएड़ा ले जाकर पीटने की धमकी दे रहा था. आरोपी ने विक्की को मूलचंद लाल बत्ती से लेकर डीएनडी तक अपनी गाड़ी पर लटकाए रखा.

कई कार चालकों ने बचाने की कोशिश की
विक्की ने बताया कि जब आरोपी चालक अपनी गाड़ी पर उसे लटकाकर गाड़ी चला रहा था. तो रास्ते में करीब चार अलग अलग गाड़ियों ने उसकी गाड़ी का पीछा कर उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन आरोपी चालक ने अपनी गाड़ी नहीं रोकी और रफ्तार बढ़ा कर नोएड़ा की ओर ले जाने लगा.

रफ्तार कम होने पर कूदा पीड़ित
विक्की ने बताया कि उसकी गाड़ी उसका ड्राइवर चला रहा था. जो टेंपो के पीछे गाड़ी लेकर आ रहा था, लेकिन टेंपो की रफ्तार तेज होने के चलते उसकी गाड़ी पीछे रह गई. इसी दौरान डीएनडी पर आरोपी चालक ने अपनी गाड़ी की रफ्तार कम की, जिसका फायदा उठाकर विक्की ने सड़क किनारे छलांग लगा दी। जिससे वह मामूली रूप से घायल हो गया. विक्की ने अपने ड्राइवर और पुलिस को मामले की सूचना दी। इसके बाद पीड़ित ने अपना प्राथमिक उपचार कराया और घर चला गया.

दो थानों के बीच फंसा मामला
विक्की ने बताया कि आरोपी और उसका विवाद साऊथ एक्स से शुरू हुआ था. आरोपी ने उसका गाड़ी को टक्कर साऊथ एक्स में मारी थी जिसके बाद वह उसके पीछे लगा और मूलचंद लाल बत्ती पर उसने उसे रोक लिया. जिसके बाद आरोपी ने वहां उसे कुचलने की कोशिश की जिसके चलते पहले लाजपत नगर थाना पुलिस पहुंची थी लेकिन बाद में पुलिसकर्मियों ने आपस में बात की और फिर मामला कोटला मुबारकपुर थाने में दर्ज किया गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media