उत्तर प्रदेश में चार मंडलायुक्त सहित छह आइएएस अफसरों का ट्रांसफर

News

ABC News: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार बीते तीन दिन से लगातार आइएएस अफसरों के तबादले कर रही है. सरकार ने मंगलवार को भी छह आइएएस अफसरों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है. तबादले में अयोध्या के कमिश्नर को भी बदला गया है.

 

शासन ने छह आइएएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं. अयोध्या, अलीगढ़ और बस्ती मंडल में नए आयुक्त तैनात किए गए हैं. विंध्याचल मंडल में भी प्रभारी आयुक्त की तैनाती की गई है. अलीगढ़ के कमिश्नर गौरव दयाल को अयोध्या के कमिश्नर पद पर तैनात किया गया है. अयोध्या के कमिश्नर नवदीप रिनवा को गौरव दयाल के स्थान पर अलीगढ़ भेजा गया है. विंध्याचल मंडल के आयुक्त योगेश्वर राम मिश्रा को बस्ती मंडल के आयुक्त पद पर तैनाती दी गई है. प्रबंध निदेशक उत्तर प्रदेश मेडिकल सप्लाई कारपोरेशन डा. मुथुकुमार स्वामी बी. को प्रभारी आयुक्त विंध्याचल मंडल, मिर्जापुर के पद पर भेजा गया है. अपर प्रबंध निदेशक उत्तर प्रदेश मेडिकल सप्लाई कारपोरेशन के पद पर कार्यरत जगदीश को प्रबंध निदेशक उत्तर प्रदेश मेडिकल सप्लाई कारपोरेशन का कार्य सौंपा गया है. विशेष सचिव कृषि उत्पादन आयुक्त शाखा अखंड प्रताप सिंह को विशेष सचिव गृह विभाग के पद पर नवीन तैनाती मिली है. इससे पहले रविवार को शासन ने विशेष सचिव स्तर के 13 आइएएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं. इनमें तीन प्रतीक्षारत अधिकारी भी शामिल हैं. इससे पहले सरकार ने 11 आइपीएस अधिकारियों के तबादले किए थे, जिसमें 5 जिलों के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व पुलिस अधीक्षक भी शामिल थे.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media