‘सलाम वेंकी’ का ट्रेलर रिलीज, इंटरनेट पर छाईं अहाना कुमरा की Glamorous Photos

News

ABC News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के ट्रेलर रिलीज के साथ ही इस फिल्म में एक अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस अहाना कुमरा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं, जिसमें वह ग्लैमर का तड़का लगाती नडर आ रही हैं.बता दें, अहाना कुमरा पहली बार इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभाते नजर आएंगी.

बता दें, इससे पहले अहाना ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’, ‘अवरोध 2’, ‘एजेंट राघव’, ‘खुदा हाफिज’ और कई अन्य फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. इस टॉपिक पर बात करते हुए अहाना ने आईएएनएस से कहा, ‘मैंने कभी पत्रकार की भूमिका नहीं निभाई मेरे अब तक के करियर में और यह दिलचस्प है कि मैं भूमिका निभाने में सक्षम हूं और ऐसे महान कलाकारों की टुकड़ी का हिस्सा भी हूं जहां आपको अभिनेताओं, निर्देशक, सिनेमैटोग्राफर और निर्माता के ऐसे अविश्वसनीय दल के साथ काम करने का अवसर मिला है.’

काजोल और रेवती के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने बताया, ‘मेरा अनुभव अभूतपूर्व था, हालांकि मेरे पास काजोल के साथ ज्यादा सीन नहीं थे.’ अहाना ने कहा, ‘काजोल के साथ मेरा सिर्फ एक सीन था और उन्हें सीक्वेंस परफॉर्म करते हुए देखना अपने आप में एक अनुभव था. ऐसी अभिनेत्री से सीखना अविश्वसनीय है जो अपने क्षेत्र में एक दिग्गज हैं और उद्योग में इतने लंबे समय से काम कर रही हैं.

सेट पर उनकी ऊर्जा अविश्वसनीय थी.’ रेवती द्वारा निर्देशित ‘सलाम वेंकी’ में काजोल मुख्य भूमिका में हैं. यह एक महिला और उसके जीवन में आने वाली विभिन्न समस्याओं की कहानी है. फिल्म ‘सलाम वेंकी’ 9 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media