बांदा की केन नदी में दर्दनाक हादसा: नहाने गये पांच बच्चे डूबे, 4 बचा लिये पर एक नहीं मिला

News

ABC NEWS: बांदा जनपद के पैलानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुरगवां गांव के पास केन नदी में दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें पांच बच्चे नदी में डूब गए. 4 बच्चों को तो बचा लिया गया लेकिन एक बच्चे का कोई अत पता नहीं है. ये बच्चे नहा रहे थे. कुछ देर में सभी बच्चे अचानक डूबने लगे. मौके पर चीख-पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने बचाने का प्रयास किया. इस दौरान चार बच्चे निकाल लिए गए, लेकिन एक बालक का पता नहीं चला है.

मिली जानकारी के अनुसार, गांव के पास ही रहने वाले विवेक उर्फ कन्नू पुत्र राम शरण अपने साथियों सूर्यांश, लवलेश, विजय, लक्ष्मी के साथ केन नदी में नहाने गई थीं. अचानक बहाव तेज होने पर बच्चे संभल नहीं पाए. बच्चे बचने के लिए किनारे आने का प्रयास करने लगे, लेकिन वह खुद को डूबने से बचा नहीं सके.

उन्होंने मदद के लिए आवाज लगाई। आसपास के लोग दौड़कर पहुंच गए और फिर उनको बचाने का प्रयास किया. चार बच्चों को तो नदी से निकाल लिया गया, लेकिन एक बच्चा अभी ढूंढा नहीं जा सका है. वहीं, जो बच्चे रेस्क्यू कर निकाल लिए गए हैं, उन्हें जिला अस्पताल बांदा भेजा जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media