ट्रैफिक डायवर्जन पड़ा भारी, Kanpur-सागर हाइवे पर जाम, रामादेवी-नौबस्ता के बीच भी राहगीर जूझे

News

ABC News: नौबस्ता हमीरपुर रोड पर ट्रैफिक डायवर्जन के ट्रायल का पहला दिन भीषण जाम से जूझता हुआ दिखाई दिया. डायवर्जन की वजह से कानपुर सागर हाइवे पर भीषण जाम लग गया. बताया जा रहा है कि यह जाम करीब 10 किलोमीटर तक पहुंच गया. बिधनू से घाटमपुर तक वाहनों की कतारें लग गईं.

उमस भरी भीषण गर्मी में राहगीर जाम की वजह से परेशान हो गए. इसके अलावा  नौबस्ता चौराहा के ऊपर हाईवे पर रामादेवी से आने वाला यातायात भी डायवर्जन की वजह से रुका गया. जाम की वजह से नौकरीपेशा से लेकर उन परीक्षार्थियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. जिन्हें यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की प्रतियोगी परीक्षा में बैठना था. कई किलोमीटर लंबे जाम की वजह से ट्रक चालक भी बेहाल नजर आए. रामादेवी से नौबस्ता के बीच हाइवे पर जाम लगने से राहगीरों ने सर्विस लेन से निकलना शुरू किया तो यहां पर भी जाम की स्थिति विकराल हो गई.

हालांकि, जाम खुलवाने के लिए ट्रैफिक पुलिस कर्मी मशक्कत करते हुए देखे गए. इसको लेकर ट्रैफिक पुलिस के सोशल मीडिया हैंडल से जानकारी दी गई कि किसान नगर नहरिया पर दोनों तरफ से बड़े वाहन आ जाने के कारण रोड पर काफी जाम हो गया था. जाम खुलवाने के लिए लगातार प्रयास किये जाते रहे.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media