होटल में कमरा लिया, कुछ घंटे बाद कर ली ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में मांगी माफ़ी

News

ABC NEWS: मुंबई में एक 30 साल की स्ट्रगलिंग मॉडल और एक्ट्रेस की ख़ुदकुशी का मामला सामने आया है. घटना बुधवार की बताई जा रही है, लेकिन यह चर्चा में दो दिन बाद आई है. मॉडल का नाम आकांक्षा मोहन बताया जा रहा है कि उनका शव मुंबई के एक होटल से बरामद किया गया है. मॉडल के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बुधवार शाम आकांक्षा ने अंधेरी मुंबई के वर्सोवा इलाके में स्थित एक होटल के कमरे में अपनी जान दे दी. पुलिस ने शुक्रवार को अपना बयान जारी कर बताया कि होटल के उस कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जहां से मॉडल की लाश बरामद की गई है.पुलिस का कहना है कि उन्हें संदेह है कि आकांक्षा डिप्रेशन में थीं और इसी के चलते उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म करने जैसा घातक कदम उठाया. पुलिस के मुताबिक़, वे खुश नहीं थीं और शांति चाहतीं.

ऐसे रोशनी में आया मामला
घटना की जानकारी तब सामने आई, जब बुधवार शाम होटल के मैनेजर ने पुलिस को फोन किया और बताया कि काफी बार आवाज़ देने के बावजूद मॉडल के कमरे के अंदर से किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आ रही है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं और होटल के कमरे का दरवाजा तोड़ा तो मॉडल को पंखे से लटका हुआ पाया. पुलिस ने तुरंत ही लाश को कब्जे में लिया और पंचनामा बनाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही दुर्घटनावश हुई मौत के एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस के एक अधिकारी ने अपने बयान में कहा कि मॉडल के कमरे से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने लिखा है, “मुझे माफ़ कर दीजिए. इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है. मैं खुश नहीं हूं. मैं सिर्फ शांति चाहती हूं.” पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि लोखंडवाला के यमुना नगर इलाके में पली-बढ़ी मॉडल ने बुधवार दोपहर 1 बजे के करीब होटल में रूम लिया था और इसके बाद उसने खुद को अंदर बंद कर लिया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक्सीडेंटल डेथ की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की छानबीन जारी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media