मां को हक दिलाने के लिये बेटे ने पिता का चाकू से काट डाला गला, सड़क पर मिला शव

News

ABC NEWS: UP के संभल में पुलिस ने राकेश हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, राकेश की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके अपने बेटे ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर की थी. हालांकि, पुलिस ने आरोपी बेटे और उसके दो साथियों को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि उसके पिता का मां से संबंध अच्छे नहीं थे. दोनों अलग रह रहे थे. अपनी मां का हक दिलाने के लिए आरोपी ने ऐसा खौफनाक प्लान बनाया. एसपी कुलदीप सिंह ने इस मामले की पड़ताल के लिए एक टीम का गठन किया था. हालांकि, आरोपी बेटे ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

हाईवे के किनारे मिला शव

18 अक्टूबर को धनारी थाना के गांव भकरोली में हाईवे किनारे राकेश का शव मिला था. गर्दन काट कर उसकी हत्या की गई थी. एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि नाबालिग पुत्र अपनी मां के साथ रहता था. पिता और मां के बीच करीब पंद्रह साल से संबंध नहीं थे. दोनों के बीच संपत्ति का विवाद चल था, जिसके चलते नाबालिग पुत्र ने अपने दो साथियों के साथ पिता की हत्या कर दी.

वारदात में शामिल चाकू और बाइक बरामद

पुलिस ने वारदात में शामिल चाकू और बाइक की बरामदगी कर ली है. बता दें कि मृतक राकेश की दूसरी पत्नी ने पति की हत्या की रिपोर्ट लिखाई थी. इस मामले में एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि राकेश जो कि भकरौली गांव का रहने वाला था, उसकी हत्या कर दी गई थी. मृतक की दूसरी पत्नी की शिकायत के आधार पर घटना के खुलासे के लिए टीम का गठन किया गया था.

एसपी ने बताया कि पुलिस को आरोपियों के पास से खून से सने कपड़े मिले हैं, जिसे जांच के लिए भेजा गया है.नाबालिक बेटे ने अपने साथी सुमित व जितेंद्र के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media