बंगाल में Bjp सांसद को बदनाम करने की घिनौनी TMC की हरकत, बच्ची से ‘किस’ को बना दिया बवाल

News

ABC NEWS: पश्चिम बंगाल के मालदा उत्तर लोकसभा सीट से भाजपा के मौजूदा सांसद और उम्मीदवार खगेन मुर्मू एक नए विवाद में फंस गए हैं. चुनाव प्रचार के दौरान एक महिला को ‘किस’ करने का उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद निर्वाचन क्षेत्र में विवाद गहरा गया है. राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ने उस वीडियो फुटेज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर भाजपा पर निशाना साधा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना सोमवार की है. जब भाजपा सांसद और उम्मीदवार दल-बल के साथ इलाके के चंचल के श्रीहिपुर गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे. उनके इस चुनाव प्रचार अभियान की तब उनके ही फेसबुक पेज पर लाइव स्ट्रीमिंग हो रही थी, तभी ये घटना घटी. हालांकि, बाद में फेसबुक पेज से इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया.

राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ने इस घटना को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा करते हुए लिखा है, “आपने जो देखा, अगर उस पर आपको भरोसा नहीं हो रहा है तो हम स्पष्ट कर देते हैं. जी हां, यह बीजेपी सांसद और मालदा उत्तर से उम्मीदवार @khagenmurmu हैं, जो अपने प्रचार अभियान के दौरान अपनी मर्जी से एक महिला को जबरन किस कर रहे हैं. महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने वाले सांसदों से लेकर बंगाली महिलाओं के बारे में अश्लील गाने बनाने वाले नेताओं तक; बीजेपी खेमे में महिला विरोधी नेताओं की कोई कमी नहीं है. इसी तरह नारी का सम्मान में जुटा है मोदी का परिवार!कल्पना कीजिए कि अगर वे सत्ता में आ गए तो क्या करेंगे.”

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, टीएमसी के मालदा उपाध्यक्ष दुलाल सरकार ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि यह “बंगाली संस्कृति” के खिलाफ है उन्होंने कहा कि  ऐसा कृत्य तब हुआ जब उम्मीदवार “वोटों की भीख मांग रहा था”. उधर, खगेन मुर्मू ने घटना से इनकार नहीं किया है और कहा है कि वह बच्ची उनकी बच्ची जैसी थी.

हिन्दुस्तान टाइम्स बांग्ला की रिपोर्ट के मुताबिक मुर्मू ने कहा, “सोशल मीडिया पर तस्वीर तृणमूल के किसी व्यक्ति ने पोस्ट की थी, जिसे एडिट किया गया था. यह उनकी गंदी मानसिकता का परिचायक है. जिस लड़की को किस किया जा रहा है वह हमारे परिवार की बच्ची है. वह हमारे एक कार्यकर्ता की बेटी है जो, बैंगलोर में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है. उसके अच्छे परीक्षा परिणाम आए हैं, इसलिए मैंने उसे प्यार किया. हम अपने बच्चों के साथ भी ऐसा ही करते हैं. और उसके माता-पिता दोनों उसके बगल में खड़े थे. आज भी मैं उस क्षेत्र में प्रचार कर रहा हूं. किसी ने इसका बुरा नहीं माना. तृणमूल वोट के लिए छटपटा रही है.”

इंडिया टुडे की रिपोर्ट में कहा गया है कि मुर्मू ने कहा है कि वह इस मामले में टीएमसी के खिलाफ मामला दर्ज करवाएंगे. उन्होंने कहा कि एक बच्ची को प्यार से किस करना कोई गलत काम नहीं है. बकौल मुर्मू टीएमसी चुनावी मैदान में उनके खिलाफ षडयंत्र रच रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media