फ्लाइट में सो रहे थे तिलक, सूर्या ने नींबू से कर दी ऐसी हरकत, देखें Video

News

ABC News: मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को आईपीएल 2023 के एलिमिनेटर मैच में हरा दिया. मुंबई इस जीत के साथ ही दूसरे क्वालीफायर में पहुंच गई है. इसके लिए टीम के खिलाड़ी अहमदाबाद के लिए निकल चुके हैं. इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने तिलक वर्मा के साथ एक दिलचस्प मजाक किया. सूर्या और तिलक के प्रैंक का वीडियो मुंबई इंडियंस ने ट्वीट किया है. इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं.

दरअसल तिलक फ्लाइट के अंदर सो रहे थे. यह देख सूर्या ने एक नींबू लिया और उनके मुंह के अंदर निचोड़ दिया. नींबू का स्वाद आते ही तिलक की नींद टूट गई और वे मुस्कुरा इधर-उधर देखने लगे. तिलक के आसपास बैठे लोग भी हंसने लगे. मुंबई ने वीडियो को ट्वीट किया है. फ्रेंचाइजी ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, ”चैन से सोना है तो जाग जाओ”. गौरतलब है कि मुंबई ने लखनऊ को एलिमिनेटर मुकाबले में हराकर दूसरे क्वालीफायर में जगह बनाई है. उसने 81 रनों से जीत दर्ज की थी. अब उसका सामना गुजरात टाइटंस से होगा. गुजरात को पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. मुंबई और गुजरात के बीच दूसरे क्वालीफायर का आयोजन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. यह मुकाबला 26 मई को खेला जाएगा. इस मैच को जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंचेगी. फाइनल में उसका सामना चेन्नई से होगा. आईपीएल 2023 का फाइनल मैच 28 मई को अहमदाबाद में खेला जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media