टाइगर श्रॉफ की बहन Krishna Shroff ने करवाया ऐसा फोटोशूट, दिखाया किलर लुक

News

ABC News: बॉलीवुड के दिग्गज कलकार जैकी श्रॉफ ने अपने दौर में एक से बढ़कर एक फिल्मों के जरिए फैंस के दिलों पर राज किया है. लेकिन अब उनके दोनों बच्चे टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ भी अपना-अपना जलवा दिखा रहे हैं. एक तरफ जहां टाइगर फिल्मों में कमाल कर रहे हैं. वहीं उनकी लाडली बेटी अपनी फिटनेस और ग्लैमर से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं.

टाइगर श्रॉफ की बहन भले ही फिल्मों का हिस्सा न हो, लेकिन ग्लैमर पर पॉपुलैरिटी के मामले में कृष्णा श्रॉफ किसी भी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. कृष्णा श्रॉफ ने अब अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट पिक्चर्स पोस्ट की हैं. जो हर तरफ आग की तरह फैल रही हैं. कृष्णा श्रॉफ की लेटेस्ट तस्वीरों में वह सिर्फ पिंक कलर का ब्लैजर पहने हुए नजर आ रही हैं.

इस फोटोशूट में टाइगर की बहन अपना फिट फिगर और क्लीवेज दोनों ही जमकर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. जैकी की बेटी का ये अंदाज बेहद कातिलाना है.कृष्णा श्रॉफ इस नए फोटोशूट में कहर ढाती दिख रही हैं. जो भी इन तस्वीरों को देख रहा है, बस इन्हीं पर आकर थम सा जा रहा है. यूं तो पहले भी कृष्णा श्रॉफ के किलर लुक्स देखने को मिल चुके हैं. लेकिन इस तरह का कातिलाना फोटोशूट उनके फैंस को उनका मुरीद बना रहा है.

ग्लैमरस, गोर्जियस, कातिलाना, फायर जैसे कमेंट के जरिए सोशल मीडिया यूजर्स कृष्णा श्रॉफ की तारीफ कर रहे हैं. हालांकि कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि फोटोशूट के चक्कर में कृष्णा श्रॉफ पैंट पहनना भूल गईं. कृष्णा श्रॉफ की इन तस्वीरों पर फैंस अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

बता दें, श्रॉफ परिवार में सभी फिटनेस फ्रिक हैं. फिर चाहे वो टाइगर हो, उनकी बहन कृष्णा हो या फिर उनकी मदर हो. टाइगर और कृष्णा हमेशा फिटनेस गोल्स शेयर करते रहते हैं. दोनों को अक्सर अपने फैंस को मोटिवेट करते हुए देखा गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media