दिवाली पर आएगी टाइगर 3, सलमान खान ने अनाउंस की नई रिलीज डेट

News

ABC NEWS: दिल थाम कर बैठिये. सलमान खान दिवाली पर फैंस को बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं. सलमान खान ने टाइगर 3 को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट की है. सलमान की ये अनाउंसमेंट उनके फैंस के लिये किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं है.

दीवाली पर रिलीज होगी टाइगर 3

सलमान खान के फैंस बेसब्री से टाइगर 3 का इंतजार कर रहे हैं. सलमान ने कुछ समय पहले फिल्म की अनाउंसमेंट शेयर की थी, तभी से फैन्स जानना चाहते थे कि फिल्म आखिर रिलीज कब होगी. अब सलमान ने इस दिवाली से पहले टाइगर 3 की रिलीज को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. सलमान खान ने इंस्टाग्रााम पर टाइगर 3 का लुक शेयर किया है. इसके साथ ही लिखा, टाइगर 2023 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. टाइगर 3 हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

कटरीना कैफ के साथ जमेगी जोड़ी

एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद टाइगर 3 में कटरीना कैफ-सलमान खान की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है. दोनों ही फिल्मों में कटरीना और सलमान की जोड़ी को दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया. वहीं अब लोग टाइगर 3 के इंतजार में बैठे हैं. काफी वक्त से फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है. आखिरकार वो दिन भी आ गया है, जब सलमान खान ने टाइगर 3 की नई रिलीज डेट अनाउंस करके सबको खुश कर दिया है.

अब तक सलमान खान की अधिकतर फिल्में ईद पर रिलीज होती आई हैं. टाइगर 3 को लेकर भी ऐसी चर्चा थी कि फिल्म ईद पर रिलीज होगी, पर ऐसा नहीं होगा. इस बार सलमान खान ईद नहीं, बल्कि दिवाली पर कमाल दिखाने आ रहे हैं. रिपोर्ट्स हैं कि शाहरुख खान की कमबैक फिल्म कही जा रही ‘पठान’ में जहां सलमान टाइगर के रोल में कैमियो करेंगे, वहीं ‘टाइगर 3’ में शाहरुख अपने ‘पठान’ वाले किरदार में दिखेंगे.

टाइगर 3 के अलावा फैंस को सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ का भी इंतजार है. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म से श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. पलक तिवारी के साथ-साथ फिल्म में शहनाज गिल के होने की खबर है. ‘किसी का भाई किसी की जान’ देखने के लिये आपको 30 दिसंबर 2022 तक का इंतजार करना होगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media