‘टाइगर 3’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सलमान -कैटरीना के एक्शन पैक्ड अवतार ने उड़ाए होश

News

ABC News: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं. फिल्म लेकर अभी तक कई पोस्टर सामने आ चुके हैं. इसी बीच अब सलमान खान की इस फिल्म का ट्रेलर आज यानी 16 अक्टूबर को रिलीज हो गया है, ‘टाइगर 3’ के ट्रेलर का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार था. फिल्म के इस ट्रेलर में सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है. फिल्म ‘टाइगर 3’ के इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस को अब फिल्म का और भी बेसब्री से इंतजार है.

ट्रेलर की शुरुआत एक महिला की बैकग्राउंड आवाज से होती है जो कहती है देश के अमन और देश के दुश्मनों के बीच कितना फासला है. इसके बाद सलमान खान की दमदार एंट्री होती है. इसके बाद रेवती स्क्रीन पर नजर आती हैं और कहती हैं बस एक आदमी का. फिर सलमान खान रौंगटे खड़े कर देने वाले बाइक स्टंट करते हुए नजर आते हैं. इसके बाद सलमान और कैटरीना कैफ के हैप्पी पल स्क्रीन पर नजर आते हैं. जिसमें सलमान अपने परिवार यानी पत्नी कैटरीना और बेटे के साथ खुश जिंदगी बिताते दिखते हैं. इसके साथ ही इमरान खान की आवाज भी सुनाई देती है जो कहते हैं हर बंदे की लाइफ की सबसे कीमती अमानत उसकी फैमिली होती है. यानी कि बीवी का प्यार और बच्चे की खुशी. तूने मुझसे ये सब छिन लिया टाइगर, अब मेरी बारी है इस बार तू हारेगा टाइगर.तेरी फैमिली, तेरा मुल्क सब कुछ.. ये वादा है मेरा और मैं अपना वादा कभी नहीं तोड़ता.. इसी के साथ स्क्रीन पर इमरान हाशमी की झलक मिलती है. इसके बाद कैटरीना कैफ की भी धांसू एक्शन करते हुए एंट्री होती है.

ट्रेलर में दमदार एक्शन के साथ ही इमोशंस का भी तगड़ा डोज देखने को मिल रहा है. इसके बाद सलमान खान कहते नजर आते हैं आतिशबाजी तुमने शुरू की खत्म मैं करूंगा….ट्रेलर के एंड में सलमान खान कुर्सी से बंधे हुए नजर आते हैं और फिर होती है इमरान हाशमी की दमदार एंट्री. इमरान का लुक काफी शानदार है. इमरान सलमान को कहते हैं वेलकम टू पाकिस्तान टाइगर.फिर सलमान कहते हैं जब तक टाइगर मरा नहीं तब तक टाइगकर हारा नहीं.ओवरऑल 2 मिनट 51 सेकंड का टाइगर 3 का ट्रेलर रौंगटे खड़े कर देने वाला है. एक्शन पैक्ड ट्रेलर को देख फैंस के होश उड़ गए हैं.  ‘टाइगर 3’ की बात करें तो ये वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है. इसमें सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे. इमरान फिल्म में नेगेटिव रोल में दिखेंगे. फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि ‘टाइगर 3’ दिवाली पर सिनेमाघरों में आ रही है. ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media