लखनऊ के आर्यनगर में निर्माणाधीन तीन मंजिला इमारत भरभरा कर गिरी, ठेकेदार हिरासत में Video

News

ABC NEWS: लखनऊ में नाका के आर्यनगर इलाके में बुधवार की दोपहर निर्माणाधीन तीन मंजिला इमारत अचानक भरभरा कर ढह गई. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं लगी. समय से पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों को वहां से हटा दिया. निर्माण कार्य कराने वाले ठेकेदार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

इंस्पेक्टर नाका रामकुमार गुप्ता ने बताया कि आर्यनगर में तीन मंजिला एक निर्माणाधीन इमारत है. बुधवार दोपहर एक बजे के आसपास अचानक इमारत एक साइड की तरफ झुकने लगी. लोगों ने सूचना पुलिस को दी. मौके पर एसीपी कैसरबाग सहित नाका थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बैरिकेडिंग लगा रास्ते को ब्लॉक कराया. देखते ही देखते इमारत का कुछ हिस्सा ढह गया. अचानक हुई इस घटना से वहां अफरा-तफरी मच गई.

पुलिस ने आसपास रहने वाले लोगों को वहां से सुरक्षित हटाया. इस हादसे में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है. पुलिस ने निर्माण कार्य में लगे ठेकेदार दीप को हिरासत में ले लिया है. आगे की कार्रवाई को लेकर पुलिस ने नगर निगम और एलडीए को सूचना दी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media