कौशांबी में बाइक सवार तीन मजदूरों को तेज रफ्तार डंपर ने रौंदा: 2 की मौत, तीसरा नाजुक

News

ABC NEWS: कौशांबी जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें बाइक सवार तीन मजदूरों को तेज रफ्तार डंपर ट्रक ने रौंद दिया. इस घटना में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरे का अस्पताल में इलाज जारी है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के टांडा गांव के पास की है. जहां डंपर और बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीसरे की हालत नाजुक है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. वहीं, डंपर चालक मौके से फरार हो गया है. उसकी तलाश की जा रही है.

बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों शख्स राजगीर (मिस्त्री) का काम करने वाले थे. वो तीनों बाइक पर बैठकर काम पर जा रहे थे. तभी एक डंपर ने उन्हें रौंद दिया. जिससे बाइक चला रहे शख्स के साथ दो की मौत हो गई और तीसरा बुरी तरह घायल हो गया.

मृतकों के नाम आजाद (40) और बऊवा (35) है जबकि घायल का नाम नग्गू है. आजाद मिस्त्री था. वह अपने दो मजदूर लेकर अलीपुर काम करने जा रहा. तभी टांडा मार्ग से गौती मार्ग के नजदीक अनियंत्रित तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें कुचल दिया. हादसे में उनकी बाइक चकनाचूर हो गई.

इस हाल में मिली बाइकघायल को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है. उधर, मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो उनपर गमों का पहाड़ टूट पड़ा.

फिलहाल, मामले में DSP अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि बाइक और डंपर की टक्कर की सूचना मिली थी. जिसमें दो की मौत हो गई और एक घायल है. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्यवाही की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media