किसान नेता राकेश टिकैत को बम से उड़ाने की धमकी, पहले फोन किया फिर किये मैसेज

News

ABC NEWS: भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत के परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. भाकियू युवा विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत के मोबाइल फोन पर पहले कॉल कर धमकाया गया. गौरव ने फोन काट दिया तो धमकी भरे कई मैसेज किए गए. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. पुलिस जांच में जुटी है. राकेश टिकैत ने धमकी के बाद कहा कि पहली बार किसी ने बम से उड़ाने की धमकी दी है. हमारे यहां तो लोग कट्टा से मारने की बातें करते हैं. बम की बात पहली बार आई है.

टिकैत ने कहा कि पहले फोन करके धमकी दी गई. जब फोन काट दिया गया तो लगातार कई मैसेज भेजकर धमकी दी गई. मैसेज में लिखा गया कि तुम्हारा परिवार बहुत उछल रहा है. बहुत दौरे कर रहा है। बिहार भी जा रहा है. घर में बैठ जाओ, नहीं तो बम से उड़ा देंगे.

युवा विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी गौरव टिकैत ने बताया कि बुधवार की दोपहर फोन आया. फोन करने वाले ने चौधरी राकेश टिकैत के बिहार दौरे पर नाराजगी जताई. कहा कि यह ठीक नहीं है.

गौरव टिकैत ने बताया कि जब उन्होंने बात को खत्म करने की कोशिश की तो फोन करने वाले ने चेतावनी दी. इसके बाद धमकी दी की यदि सक्रियता कम नहीं हुई तो पूरे परिवार को बम से उड़ा दिया जाएगा.

बताया कि सारी घटना से पुलिस को अवगत करा दिया गया है. पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया है. चौधरी राकेश टिकैत ने गृह मंत्री अमित शाह को भी पत्र लिखा है.

फोन काटने पर व्हाट्स पर धमकी के साथ अश्लील मैसेज भेजे
गौरव टिकैत ने बताया कि उन्होंने फोन काट दिया। उसके बाद धमकी भरा मैसेज भी आया. मैसेज में अश्लील टिप्पणी भी की गई थी। गाली गलौज किया गया था. टिकैत परिवार को धमकी मिलती रही है. कृषि कानून के विरोध में किसानों के साथ राकेश टिकैत ने 28 नवंबर 2020 से दिल्ली बॉर्डर पर धरना शुरू किया था.

उस दौरान भी भागलपुर के मानक मिश्रा ने फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. धरने के दौरान राकेश टिकैत को कई बार धमकी मिली. इसके अलावा गत वर्ष भी चौधरी राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी दी गई थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media