विराट कोहली के रूम का वीडियो लीक करने वाले पकड़े गए, होटल ने लिया बड़ा एक्शन

News

ABC News: टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर लीक हो गया. फिर विराट ने ही इसे शेयर करते हुए कड़ी नाराजगी जाहिर की. अब इस वीडियो को बनाने वाले लोगों को पकड़ लिया गया है. जिस होटल में ये सब हुआ, उसके मैनेजमेंट ने कड़ा रुख अपनाया है और बड़ा एक्शन लिया है. बता दें कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप मैच के लिए पर्थ में थी.

पर्थ के होटल मैनेजमेंट ने एक बयान जारी किया है. होटल का नाम क्राउन है. इसके प्रवक्ता के हवाले से न्यूजडॉटकॉम डॉट एयू ने बताया कि इस घटना में शामिल लोगों को हटा दिया गया है. प्रवक्ता ने कहा, ‘हमे क्राउन पर्थ में एक मेहमान की प्राइवेसी से जुड़ी घटना की जानकारी मिली है. हमारे मेहमानों की सुरक्षा और निजता हमारी पहली प्राथमिकता है. हम इस घटना से बेहद निराश हैं. हम इसमें शामिल मेहमान से बिना शर्त माफी मांगते हैं.’ एक बयान के मुताबिक, ‘हम इस तरह के व्यवहार के लिए ‘जीरो टॉलरेंस’ की नीति अपनाते हैं. यह हमारी टीम के सदस्यों और कॉन्ट्रैक्टर के लिए निर्धारित मानकों से काफी नीचे है. क्राउन होटल ने इसके लिए तत्काल कदम उठाए हैं. इसमें शामिल व्यक्तियों को बाहर कर दिया गया है. वीडियो को भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से तत्काल हटा दिया गया.’ इसके अलावा थर्ड पार्टी के साथ मिलकर घटना की जांच की जा रही है. होटल मैनेजमेंट ने आगे कहा, ‘हम भारतीय क्रिकेट टीम और आईसीसी के साथ भी सहयोग कर रहे हैं.’ भारतीय क्रिकेट टीम को पर्थ में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी. रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेल रही टीम इंडिया की यह इस टूर्नामेंट के मौजूदा एडिशन में पहली हार रही. भारत अब अपने ग्रुप में नंबर-2 पर खिसक गया है. टीम इंडिया के 3 मैचों से 4 अंक हैं जबकि टॉप पर काबिज दक्षिण अफ्रीका के इतने ही मैचों में 5 अंक हो गए हैं. तीसरे नंबर पर बांग्लादेश है जिसके 4 अंक हैं जिसके बाद जिम्बाब्वे (3 अंक) चौथे पायदान पर है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media